Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अमेठी > 48 घण्टे में पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा, 3 अभियुक्त गिरफ्तार, 3 की तलाश जारी

48 घण्टे में पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा, 3 अभियुक्त गिरफ्तार, 3 की तलाश जारी

 Special Coverage News |  10 Feb 2019 1:30 PM GMT

48 घण्टे में पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा, 3 अभियुक्त गिरफ्तार, 3 की तलाश जारी

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी के थाना जगदीशपुर क्षेत्र 2 दिन पहले हुई हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पुलिस द्वारा उनके कब्जे से 3 तमंचा(आला कत्ल), 5 जिन्दा कारतूस व 1 खोखा कारतूस बरामद किया गया है।

आपको बताते चलें कि बीते7 फरवरी को वारिसगंज कस्बे के पास पुरुषोत्तम दास तिवारी की हत्या गोली मारकर कर दी गयी थी जिसमे 6 नामजद अभियुक्तों के खिलाफ परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे ने बताया कि हत्याकांड की तह में जाने पर पता चला कि 2010 में हुई एक हत्या के मामले में मृतक पुरुषोत्तम तिवारी हत्याभियुक्त था जिसकी रंजिश में बदला की भावना में उसकी भी हत्या कर दी गयी। हत्याकांड के खुलासे के लिये एसपी अनुराग आर्य ने पुलिस की 2 टीम बनाकर उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था। वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर बाइक सवार 3 लोगों को पुलिस ने रोकना चाहा लेकिन बाइक सवार भागने लगे जिस पर पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा और पूँछतांछ में हत्याकांड का खुलासा हुआ। गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ आवश्यक लिखापढ़ी कर पुलिस ने जेल भेज दिया। शेष 3 फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तार करने वाली टीम के सराहनीय प्रयास के लिये 10 हजार रुपये के नकद पुरस्कार की घोषणा की है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top