अमेठी

गरीब,असहाय और बुजुर्गो की सेवा को सौभाग्य समझें- अध्यक्ष.

Ram Mishra
10 Jan 2020 6:24 AM GMT
गरीब,असहाय और बुजुर्गो की सेवा को सौभाग्य समझें- अध्यक्ष.
x

अमेठी:जिले के मुसाफिरखाना विकासखण्ड अन्तर्गत ग्राम सभा रंजीतपुर के ग्राम प्रधान और प्रधान संघ मुसाफिरखाना के अध्यक्ष आनंद विक्रम ने बुजुर्गो,असहाय, दिव्यांगों और निर्बल लोगों के बीच कंबल वितरण करके कड़कड़ाती ठंड में लोगों को राहत पहुंचाया।ग्राम प्रधान आनंद विक्रम ने ग्राम प्रधान शुक्रवार को गांव के सैकड़ो गरीब, बुजुर्ग, महिला और असहायों में कम्बल वितरित कर उन्हें इस ठंड में राहत पहुंचाई।

गरीबो की सेवा अवसर नही, हमारा सँस्कार-विक्रम

इस मौके पर कम्बल वितरण करते हुए ग्राम प्रधान आनंद विक्रम ने कहा कि खुले आसमान के नीचे गरीब लोग इस कड़कड़ाती ठंड में ठिठुर कर अपना जीवन काट रहे है । ऐसे लोगो की सेवा ही असली मानवता हैं।




गरीबो, असहाय, निर्धन और बुजुर्गों की सेवा करना बहुत ही पुण्य का काम है। ऐसे लोगो की सेवा कभी व्यर्थ नही जाती हैं। प्रबुद्ध लोगो को भी इस सब कार्यो में बढ़चढ़ कर आगे आना चाहिए और निर्बल लोगो की सेवा करने उनकी मदद के लिए तत्पर रहना चाहिए । उन्होंने कहा कि पद-प्रतिष्ठा लोगों की सेवा करने के लिए मिलती है प्रधान पद द्वारा हमें गरीब लोगों की सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ है।




जिसके लिए हम हमेशा संघर्षशील और तत्पर रहते हैं गरीबों की सेवा ही हमारी पहचान को और बढ़ाता है जिसे हम लोगों के दिलों में जगह बना पाते है।

इस मौके पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष मुसाफिरखाना डॉ महेंद्र मिश्र,प्रधान प्रतिनिधि विशाल शर्मा समाजसेवी अशोक शर्मा,कोटेदार साईं शरन,देव नारायण यादव,कोटेदार साईं शरण,महेश मिश्र,जगदीश,राहुल शर्मा सहित कई अन्य ग्रामीण मौजूद रहे ।





Tags
Ram Mishra

Ram Mishra

    Next Story