अमेठी

नपं अध्यक्ष के खिलाफ सांकेतिक धरने पर बैठे सभासद, जांच के आदेश

Ram Mishra
9 Jun 2020 2:26 AM GMT
नपं अध्यक्ष के खिलाफ सांकेतिक धरने पर बैठे सभासद, जांच के आदेश
x

अमेठी:नगर पँचायत मुसाफिरखाना के सभासदों ने नगर अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सभासदों ने नगर पँचायत अध्यक्ष पर भ्रष्टाचार,मनमानी और तानी शाही करने का आरोप लगाया है,जिला प्रशासन तक अपनी आवाज पहुंचाने के लिए सभासद नगर पंचायत कार्यालय के सामने बने चबूतरे पर पांच दिवसीय सांकेतिक धरने में बैठ गए हैं।सभासदो का कहना कि सांकेतिक धरने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और सुरक्षा का भी ध्यान रखा जा रहा है।


सभासदों ने आरोप लगाया कि पिछले 15 महीने से नगर पंचायत बोर्ड की बैठक नगर पंचायत अध्यक्ष द्वारा नहीं बुलाई गई और दिन प्रतिदिन कस्बे में समस्याओं का अंबार लग रहा है एवम विकास की गति धीमी पड़ती जा रही है।आरोप है कि स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत दो वर्ष पूर्व पांच सामुदायिक शौचालय की पहली किश्त की धनराशि का आवंटन होने के बाद भी सामुदायिक शौचालय का कार्य पूर्ण नहीं हो सका।सभासदों ने आरोप लगाया कि आज तक बोर्ड की जितनी भी बैठके संपन्न हुई है उनकी छाया प्रति सभासदों को नही उपलब्ध कराई गई।अध्यक्ष पर आरोप लगा कर जांच कर कार्रवाई की मांग की है।


सांकेतिक धरने पर सभासद हसन उल्ला,विवेक द्विवेदी, सभासद प्रतिनिधि विश्वप्रकाश जयसवाल,राम कुमार , सभासद प्रतिनिधि अभिषेक केसरिया,सभासद प्रतिनिधि संजीत कुमार,सभासद प्रतिनिधि सनी कुमार तथा चन्दन कुमार मौजूद रहे.

वही जब इस मामले पर अपर जिलाधिकारी वंदिता श्रीवास्तव से बात की तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच उप जिलाधिकारी मुसाफिरखाना को सौंपी गई है।

Next Story