अमेठी

अपर जिलाधिकारी वंदिता श्रीवास्तव की भव्य एवं भावभीनी विदाई

Manish Kumar
2 Jan 2021 11:19 AM GMT
अपर जिलाधिकारी वंदिता श्रीवास्तव की भव्य एवं भावभीनी विदाई
x
अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) वंदिता श्रीवास्तव की भव्य एवं भावभीनी विदाई की गयी। निवर्तमान अपर जिलाधिकारी ने अमेठी के अपने कार्यकाल को बहुत ही सराहनीय बताया साथ ही अधिकारियों/कर्मचारियों के प्रति आभार भी जताया।


अमेठी : जनपद की निवर्तमान अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) सुश्री वंदिता श्रीवास्तव की आज कलेक्ट्रेट सभागार में भव्य एवं भावभीनी विदाई की गयी। इस अवसर पर जिलाधिकारी श्री अरुण कुमार, अपर जिलाधिकारी न्यायिक सुधीर रुंगटा, उप जिला अधिकारी गौरीगंज संजीव कुमार मौर्य सहित कलेक्ट्रेट के अन्य अधिकारी ,कर्मचारी, अधिवक्तागण मौजूद रहे।

सभी ने निवर्तमान अपर जिलाधिकारी के कार्यकाल की भूरि-भूरि सराहना करते हुये कहा कि जनपद में अपर जिलाधिकारी का कार्यकाल सदैव याद किया जाता रहेगा। निर्वाचन से लेकर अन्य महत्वपूर्ण अवसरों पर अपर जिलाधिकारी ने जिस प्रशासनिक दक्षता का परिचय देते हुये आसन्न समस्याओं का समाधान किया जिसके कारण कोई भी समस्या जनपद के समक्ष उत्पन्न नही हुई यह उनके उत्कृष्ट कार्यकाल का प्रमाण रहा है, आज स्थानान्तरण के फलस्वरूप हम सभी से विदा हो रही हैं। सरकारी सेवा की यह नियति है कि एक निश्चित कार्यकाल के पश्चात् अन्यत्र तैनाती के जनपद पर जाना पड़ता है।

भावुक मुद्रा में निवर्तमान अपर जिलाधिकारी ने अमेठी जनपद के अपने कार्यकाल के दौरान साथी अधिकारियों, कर्मचारियों, अन्य विभागीय अधिकारियों/कर्मचारियों, जनपद के प्रबुद्ध नागरिकों, समाज सेवियों, व्यापार मण्डल व अन्य महत्वपूर्ण संस्थाओं के पदाधिकारियों के प्रति आभार जताया और आश्वासन भी दिया कि वे जहां भी रहेगीं अमेठी के अपने कार्यकाल को सदैव स्मरण करती रहेगीं। इस विदाई समारोह के दौरान अतिरिक्त मजिस्ट्रेट राकेश कुमार, तहसीलदार गौरीगंज घनश्याम भारती सहित कलेक्ट्रेट के अन्य अधिकारी/कर्मचारीगण मौजूद रहे।

Manish Kumar

Manish Kumar

Next Story