अमेठी

विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के डर से अमेठी छोड़कर वायनाड भाग गए राहुल : केशव प्रसाद मौर्य

Special Coverage News
3 May 2019 1:18 PM GMT
विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के डर से अमेठी छोड़कर वायनाड भाग गए राहुल : केशव प्रसाद मौर्य
x
पिछले 5सालों में अमेठी और पूरे उत्तर प्रदेश के विकास के लिए हमारी सरकार ने विभिन्नम विकास परियोजनाओं के शिलान्या स व लोकार्पण समारोह कार्य किए हैं

अमेठी : मौसम की गर्मी और सियासत का पारा इस तरह नेताओं के सिर चढ़ा है कि उनको दिन और रात का भी अंदाजा नही लग पा रहा है और ताबतोड़ अनेक चुनावी सभा कर रहे हैं। वही 17वी लोकसभा के प्रचार प्रसार में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मोर्या नें राहुल का क्षेत्र कहे जाने वाली अमेठी के गौरीगंज में बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

मोर्य ने अपने संबोधन में कहा कि सपा और बसपा व कांग्रेस ये सब पार्टी जातिवाद पर चुनाव लड़ रही है साथ में जब से गठबंधन हुआ तब ये पूरे जोश में है लेकिन ये सब मिलकर भी नरेन्द्र मोदी जी को दोबारा पीएम बनने से नहीं रोक सकते। वे लोग आपके जोश व जूनून को देखकर जान गये हैं कि कन्नौज में भी कमल खिलेगा, आजमगढ़ में भी कमल खिलेगा, अमेठी में तो कमल खिल ही रहा है।

उन्होंने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनावों मे अमेठी में भाजपा ने 4 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस को एक पर ही जीत मिलनी दी। जिसमें 3 पर भाजपा ने ही की जीत दर्ज की थी। यही कारण है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को अमेठी को छोड़कर जाना पड़ा है और केरल के वायनाड से चुनाव लड़ रहें हैं क्यूंकि अमेठी वालों ने मोदी सरकार के नीतियों एवं स्मृति ईरानी के विकास कार्यो से प्रभावित होकर भाजपा को जनसमर्थन देने का मन बना लिया है।

पिछले 5सालों में अमेठी और पूरे उत्तर प्रदेश के विकास के लिए हमारी सरकार ने विभिन्नम विकास परियोजनाओं के शिलान्या स व लोकार्पण समारोह कार्य किए हैं, और उसका सबसे बड़ा उदाहरण है दुनिया भर में प्रख्यांत क्ला‍श्निकोव की अत्याधुनिक एके 203 राइफल का अमेठी में निर्माण शुरू हुआ। देश की सुरक्षा और सम्मान के लिए मोदी जी से बेहतर कोई नहीं। इसलिए वहां के मतदाताओं से 6 मई को कमल के फूल को वोट देने का आग्रह किये।


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story