अमेठी

अमेठी में राहुल के नामांकन के बाद प्रियंका ने अपने बच्चों संग ली सेल्फी, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

Special Coverage News
10 April 2019 10:16 AM GMT
अमेठी में राहुल के नामांकन के बाद प्रियंका ने अपने बच्चों संग ली सेल्फी, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
x
राहुल गांधी ने आज अपनी पारंपरिक सीट अमेठी से नामांकन कर दिया है.

अमेठी : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को अपनी पारंपरिक सीट अमेठी से नामांकन कर दिया है. राहुल के साथ इस दौरान उनका पूरा परिवार मौजूद रहा. नामांकन के बाद एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस तस्वीर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने बच्चों के साथ सेल्फी लेतीं हुईं नज़र आ रही हैं.

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दो फोटो शेयर की हैं. इनमें प्रियंका अपने बेटे रेहान और बेटी मिराया के साथ सेल्फी ले रही हैं. कांग्रेस ने कैप्शन लिखा, 'अपने बच्चों के साथ प्रियंका गांधी वाड्रा'.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी इस ट्वीट को रिट्वीट किया है और लिखा है कि ये तस्वीर उससे भी अच्छी है जो सेल्फी मैंने अपने फोन में ली है.


बता दें कि रोड शो के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा, बेटे रेहान, बेटी मिराया मौजूद थे. यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी रोड शो में तो मौजूद नहीं थीं, लेकिन वह बाद में नामांकन के वक्त साथ रहीं.

प्रियंका ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि कुछ रिश्ते दिल के होते हैं, आज भाई के नामांकन के लिए पूरा परिवार मौजूद था. मेरे पिता की यह कर्मभूमि थी, हमारे लिए पवित्र भूमि है.

आपको बता दें कि रेहान, मिराया इससे पहले भी कई बार सार्वजनिक कार्यक्रमों में हिस्सा ले चुके हैं. लेकिन इस तरह किसी बड़े राजनीतिक कार्यक्रम में पहली बार ही वह देश की जनता के सामने आए हैं. यही कारण रहा कि सोशल मीडिया पर भी दोनों को लेकर एक बज़ दिख रहा है.

राहुल गांधी अमेठी से तीन बार चुनाव जीत चुके हैं और ये चौथी बार है जब वह यहां से किस्मत आजमा रहे हैं. 2004, 2009 और 2014 में वह जीत की हैट्रिक लगा चुके हैं. इस बार फिर उनका मुकाबला केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी से है. स्मृति ईरानी गुरुवार को अमेठी से नामांकन दाखिल करेंगी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story