अमेठी

बारात लेकर निकले दूल्हे की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, ससुराल की जगह पहुंच गया अस्पताल.

Ram Mishra
20 Jun 2020 9:57 AM GMT
बारात लेकर निकले दूल्हे की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, ससुराल की जगह पहुंच गया अस्पताल.
x

अमेठी:जिले में कोविड संक्रमण से जुड़ा एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है।शादी के लिए निकले दूल्हे की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आ गई। मामले की जानकारी लगते ही प्रशासनिक अमला सक्रिय हुआ जानकारी के मुताबिक बारात को रोकवाया गया लेकिन दूल्हा मेडिकल टीम को हैदरगढ़ में मिला जबकि बारात को कमरौली थाना क्षेत्र में रेलवे क्रासिंग के पास रोक लिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक अमेठी में शुक्रवार की शाम आई रिपोर्ट में नौ लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। इनमें बाजारशुकुल के बरसंडा निवासी तीन लोग भी शामिल थे और ये सभी लोग दिल्ली से आए थे। बरसंडा निवासी जिस युवक की रिपोर्ट पाजिटिव प्राप्त हुई उसकी शुक्रवार को ही शादी थी।युवक ने 16 तारीख को अपना सेंपल दे रखा था।

चर्चा है कि शुक्रवार शाम को रिपोर्ट आती इससे पहले बरात बाराबंकी के हैदरगढ़ के लिए निकल चुकी थी। प्रशासन ने सक्रियता दिखाते हुए जाकर बरात रुकवाई गई हालांकि दूल्हा और कुछ बराती पहले ही निकल चुके थे। जब मेडिकल टीम पहुंची तो संक्रमित पाया गया दूल्हा उन्हें नहीं मिला।

इस संबंध में अमेठी सीएमओ राजेश मोहन श्रीवास्तव ने बताया कि बरात निकल चुकी थी। दूल्हे की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। वह मौके पर नहीं मिला लेकिन दूल्हे को हैदरगढ़ से मेडिकल टीम इलाज के लिए लाया गया है ।

Next Story