अमेठी

क्या हुआ जब खेत में लगी आग तो दौड़ पड़ीं स्मृति ईरानी, हैंडपंप चलाकर भरा पानी देखिए- VIDEO

Special Coverage News
28 April 2019 1:46 PM GMT
क्या हुआ जब खेत में लगी आग तो दौड़ पड़ीं स्मृति ईरानी, हैंडपंप चलाकर भरा पानी देखिए- VIDEO
x
स्मृति अमेठी में प्रचार के लिए दौरे पर थीं. अमेठी के एक गांव में खेत में लगी आग बुझाने के लिए वह पहुंच गईं.

अमेठी : लोकसभा चुनाव के लिए देश के विभिन्न हिस्सों में प्रचार जोर शोर से जारी है. सभी दलों के दिग्गज नेता अपने क्षेत्रों में लोगों से मिलने जुलने और जनसभा करने में व्यस्त हैं. लेकिन अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मैदान में उतरीं बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक अलग चेहरा देखने को मिला.

वह रविवार को अमेठी में प्रचार के लिए दौरे पर थीं. अमेठी के एक गांव में खेत में लगी आग बुझाने के लिए वह पहुंच गईं. स्मृति ने हैंडपंप चलाकर पानी भरा और आग बुझाने में लोगों के साथ-साथ फायर ब्रिगेड की मदद की. फायर ब्रिगेड की गाड़ी देर से पहुंचने पर स्मृति ने अफसरों की क्लास भी ली. स्मृति ईरानी ने आग बुझाने में मदद की.



यह घटना अमेठी जिले के पूरब द्वार गांव की है, जहां स्मृति ईरानी ने हैंडपंप चलाकर आग बुझाने में लोगों की मदद की.

वहीं स्मृति ईरानी से एक दिन पहले यानी 28 अप्रैल को चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अमेठी पहुंची थीं. प्रियंका गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर अमेठी में लोगों को पैसे बांटने का आरोप लगाया. प्रियंका ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, 'बीजेपी के लोग अमेठी में चुनाव जीतने के लिए जनता को पैसे, साड़ियां और जूते बांट रहे हैं. यह चुनाव जीतने का बेहद गलत तरीका है. जब मैं 12 साल की थी, तब से यहां आ रही हूं. अमेठी और रायबरेली के लोगों में बहुत आत्मसम्मान है. यहां की जनता ने कभी किसी से भीख नहीं मांगी है.'

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story