अमेठी

प्रेम प्रसंग के चलते बेटी की हत्या कर आत्म समर्पण करने थाने पहुंचा पिता.

Ram Mishra
9 Jun 2020 1:28 PM GMT
प्रेम प्रसंग के चलते बेटी की हत्या कर आत्म समर्पण करने थाने पहुंचा पिता.
x

राम मिश्रा,अमेठी:यूपी के अमेठी में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया जहां बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने अपनी 18 वर्षीय बेटी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक हत्या के बाद हत्यारोपी पिता ने थाने पहुँचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। वही घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज हत्यारोपी पिता से पूछताछ शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला मोहनगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे बसावन गांव का है। जहां पर 18 वर्षीय बेटी को पिता ने इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि बेटी का गांव के ही एक युवक सुधीर से प्रेम प्रसंग चल रहा था और देर रात पिता ने दोनों को आपत्तिजनक हालात में देख लिया। बेटी को आपत्तिजनक हालत में देख पिता ने घर के बाहर चारपाई पर धारदार हथियार से काटकर अपनी बेटी की हत्या कर दी। रात भर शव घर के बाहर चारपाई पर पड़ा रहा और किसी को कानोकान खबर तक नही हुई।

आज सुबह ग्रामीणों ने खून से लतपथ शव देखकर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को क़ब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वही एक तरफ पुलिस जहा शव का पंचनामा भर रही थी तो दूसरी तरफ हत्यारोपी पिता ने थाने पहुचकर अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया।

वही आनर किलिंग के मामले पर तिलोई सीओ ने कहा कि मोहनगंज के पूरे बसावन गांव का मामला है जहां रामचंद्र गौतम की बेटी ऋतु गौतम का गांव के एक युवक सुधीर से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिससे पिता को आपत्ति थी इसी से नाराज होकर पिता ने धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी।शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Next Story