Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अमरोहा > अमरोहा में बड़ा हादसा, टायर फटने से प्राइवेट बस पलटी, पांच की मौत कई यात्री घायल

अमरोहा में बड़ा हादसा, टायर फटने से प्राइवेट बस पलटी, पांच की मौत कई यात्री घायल

पुलिस के मुताबिक फलौदा इंटर कॉलेज के सामने आज सुबह टायर फटने से बस पलट गई।

 Arun Mishra |  2018-09-21T16:01:39+05:30  |  दिल्ली

अमरोहा में बड़ा हादसा, टायर फटने से प्राइवेट बस पलटी, पांच की मौत कई यात्री घायल

अमरोहा : यूपी के जनपद अमरोहा में बड़ा सड़क हादसा हुआ हैसवारियों से खचाखच भरी प्राइवेट बस टायर फटने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि पचास लोग घायल हो गए, इनमें से 20 की हालत गंभीर है। घटना डिडौली इलाके में शुक्रवार सुबह 11: 30 बजे पलोला गांव के पास हुई।

पुलिस के मुताबिक फलौदा इंटर कॉलेज के सामने आज सुबह टायर फटने से बस पलट गई। बस की चपेट में डीसीएम के आने से उसमें सवार लोग भी घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस जोया से संभल जा रही थी। दुर्घटना के बाद बस के परखच्चे उड़ गए है। इलाके में अफरा-तफरी फैल गई। सुबह पौने दस बजे हुई घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है, जबकि 50 से अधिक सवारियां दबने से जख्मी हो गईं।

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर घायलों को जिला अस्पातल में भर्ती कराया। घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। हादसे में मरने वालों में खुर्शीद निवासी भिकनपुर मुंढा, नायाब बेगम पत्नी गुलाम नबी निवासी पलोला की शिनाख्त हो गई है। मरीज बढ़ने से अस्पताल में भी अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सीएमओ और सीएमएस भी अस्पताल पहुंच गए हैं।

Arun Mishra

Arun Mishra

Our Contributor help bring you the latest article around you


Share it
Top