अमरोहा

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने की कोरोना को लेकर अपील, देखिये वीडियो

Shiv Kumar Mishra
21 March 2020 9:41 AM GMT
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने की कोरोना को लेकर अपील, देखिये वीडियो
x
फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है.

अमरोहा. कोरोना (Covid-19) पॉजिटिव केस मिलने के बाद उत्तर प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है. इसी कड़ी में शनिवार को यूपी के अमरोहा पहुंचे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने कोरोना वायरस से बचने को लेकर लोगों से अपील करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पोस्ट किया है. वीडियो में शमी अपने भतीजे और भतीजी के साथ सेनिटाइजर से हाथ धोकर लोगों को बता रहे है और खांसी आने पर कैसे बचाव करें उसकी अपील कर रहे है. फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है.

अमरोहा जनपद के एक माध्यम परिवार के रहने वाले मोहम्मद शमी क्रिकेट जगत में अपनी पहचान बनाये हुए है और अपनी गेंदबाजी से देश का नाम रौशन कर रहे हैं. जिसको लेकर शमी की पत्नी हसीन जहां से विवाद के बाद मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहे है. अब दोनों ही सोशल मीडिया में लोगों को कोरोना को लेकर जागरूक करते नजर आ रहे है.



यूपी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 23 हुई

बता दें कि लखनऊ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है. जबकि उत्तर प्रदेश में कुल 23 मरीजों में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है. स्वास्थ विभाग ने मीडिया बुलेटिन जारी करते हुए बताया कि आगरा में 8, गाजियाबाद में 2, नोएडा में 4, लखनऊ में 8, लखीमपुर खीरी में 1 मरीज में कोरोना को पुष्टि हुई है. अब तक कुल 984 टेस्ट निगेटिव पाए गए जबकि 157 के टेस्ट का इंतजार है. अब तक एयरपोर्ट पर 24580 की थर्मल स्कैनिंग हुई है.

Next Story