Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अमरोहा > कांग्रेस प्रत्याशी का अजीब बयान, लोकसभा चुनाव BJP जीती तो सिर मुंडवा लूंगा अगले पांच साल नहीं रखूंगा बाल

कांग्रेस प्रत्याशी का अजीब बयान, 'लोकसभा चुनाव BJP जीती तो सिर मुंडवा लूंगा अगले पांच साल नहीं रखूंगा बाल

कांग्रेस प्रत्‍याशी सचिन चौधरी ने ऐलान किया है कि अगर उनके संसदीय क्षेत्र से बीजेपी जीती तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे और अगले पांच साल तक बाल नहीं रखेंगे

 Special Coverage News |  23 May 2019 7:45 AM GMT  |  दिल्ली

कांग्रेस प्रत्याशी का अजीब बयान,

अमरोहा : यूपी के अमरोहा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्‍याशी सचिन चौधरी ने ऐलान किया है कि अगर उनके संसदीय क्षेत्र से बीजेपी जीती तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे और अगले पांच साल तक बाल नहीं रखेंगे। उन्‍होंने बीजेपी प्रत्‍याशी पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि भगवा पार्टी के समर्थन में एग्जिट पोल दिखाने वाले सभी चैनल पीएम मोदी के हाथों बिक गए हैं।

चौधरी ने बुधवार को कलेक्‍ट्रेट में संवाददाताओं से बातचीत में एग्जिट पोल पर सवाल उठाए। उन्‍होंने कहा कि एग्जिट पोल सरासर बेबुनियाद हैं। बीजेपी 200 का आंकड़ा छू नहीं पाएगी। बीजेपी बौखलाई हुई है, इसलिए एग्जिट पोल को अपने पक्ष में दिखाने के लिए सेटिंग कर रही है। बीजेपी की कोशिश है कि एग्जिट पोल के बहाने छोटे दलों को अपने साथ जोड़ लिया जाए।

अमरोहा में बेहद कांटे का मुकाबला

उन्‍होंने ऐलान क‍िया, 'अमरोहा सीट से अगर बीजेपी प्रत्‍याशी कंवर सिंह तंवर जीत जाता है तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे और अगले पांच साल तक सिर में बाल नहीं रखेंगे। यह मेरा दावा है। एग्जिट पोल झूठ है और अफवाह है।' बता दें कि यूपी की अमरोहा लोकसभा सीट पर इस बार बेहद कांटे का मुकाबला हो सकता है। माना जा रहा है कि जीत-हार का अंतर 25 हजार से कम रहेगा।

बीजेपी ने यहां पर कंवर सिंह तंवर को टिकट दिया है वहीं बीएसपी ने कुंवर दानिल अली पर दांव लगाया है। कांग्रेस के सचिन चौधरी भी जीत का दावा कर रहे हैं। अगर कंवर सिंह को यहां से जीत मिली तो वह लगातार दूसरी बार जीतने वाले चौथे सांसद होंगे। उधर, कुंवर दानिश अली अगर जीतते हैं तो करीब 20 साल के लंबे अंतराल के बाद बीएसपी को दूसरा सांसद मिलेगा। इससे पहले वर्ष 1999 में बीएसपी के राशिद अली संसद पहुंचे थे।

वहीं, खबर लिखे जाने तक बसपा प्रत्याशी कुंवर दानिश अली तीन लाख पांच वोट मिल चुके हैं वहीं बीजेपी उम्मीदवार कंवर सिंह तंवर को दो लाख सैंतीस हजार वोट मिल चुके हैं और कांग्रेस उम्मीदवार सचिन चौधरी को छह हजार वोट मिल चुके हैं. कुंवर दानिश अली 75 हजार वोटों से बढ़त बनाये हुए हैं.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top