Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अमरोहा > अमरोहा में गिरी इमामबाडे की छत दो बच्चों की मौत, छह गंभीर घायल

अमरोहा में गिरी इमामबाडे की छत दो बच्चों की मौत, छह गंभीर घायल

 Special Coverage News |  2018-08-29T17:49:58+05:30  |  अमरोहा

अमरोहा में गिरी इमामबाडे की छत दो बच्चों की मौत, छह गंभीर घायल

अमरोहा में इमामबाड़ा की छत गिरी गिरने से 2 बच्चों की मौके पर मौत हो गई. जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. घायलों को मुरादाबाद के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. मौके जिले की सभी आलाधिकारी पहुंचकर घटना का जायजा ले रहे है.


घटना सदर कोतवाली इलाके के बगला इमामबाड़ा की है. जहाँ शादी के लिए बन रहे खाने में यकायक इमामवाड़े की छत भरभरा कर गिर गई जिसमें दबकर दो बच्चों की मौत हो गई जबकि छह बच्चे गम्भीर रूप से घायल हो गये है. घायलों को स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहाँ से मुरादाबाद रेफर कर दिये गये. फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है.

इमामबाड़ा में बन रहा था शादी का खाना

अमरोहा शहर के मोहल्ला बगला में शिया इमामबाड़ा है, जो काफी पुराना है. इसी मोहल्ले में एक शादी का कार्यक्रम है. विवाह के लिए इमामबाड़ा परिसर में खाना तैयार हो रहा था। बच्चों व लोगों की आवाजाही बनी हुई थी इसी दरम्यान बारिश होने लगी. मोहल्ले के ही अब्बास अली की तीन वर्षीय बेटी नौशीन व कामिल का 14 वर्षीय बेटा जुमा वहां खड़े थे. इसी बीच अचानक भरभराते हुए इमामबाड़ा का छज्जा गिर गया, जिसके मलबे में नौशीन व जुमा दब गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके अलावा मृतका का पिता अब्बास अली, अली गौहर समेत तीन लोग भी चपेट में आकर घायल हुए हैं.

Tags:    
Share it
Top