Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अमरोहा > मौत का लाइव वीडियो:सांप से खिलवाड़ करते करते चली गई किसान की जान!

मौत का लाइव वीडियो:सांप से खिलवाड़ करते करते चली गई किसान की जान!

 Special Coverage News |  2018-09-11T15:20:00+05:30  |  अमरोहा

मौत का लाइव वीडियो:सांप से खिलवाड़ करते करते चली गई किसान की जान!

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में एक किसान की कुछ अज्ञात लोगो के उकसावे में आकर जहरीले सांप से खिलवाड़ करने के चक्कर में जान चली गयी. जिसकी वजह से उसके पुरे परिवार में मातम छाया है. मृतक किसान द्वारा साँप से खिलवाड़ की लाइव तस्वीरें उसे उकसाने वाले युवको ने मोबाईल कैमरे में कैद कर ली थी जिसे हम, आपको दिखा रहे हैं.


अमरोहा जनपद के रजबपुर थाना इलाके के गांव बदोनिया के रहने वाले सीमांत किसान महिलाल अभी चार दिन पहले जानवरो के लिए न्यार लेकर घर लोट रहा था. तभी उसे रास्ते में एक जहरीले सांप का बच्चा मिला. जिससे वो अपने साथ गांव ले आया. जहाँ उसे पास के गांव में रहने वाले कुछ युवको ने उकसाकर सांप से खिलवाड़ कराना शुरू कर दिया और सांप से खिलवाड़ करते हुए महिलाल की मोबाईल से विडिओ बनाने लगे.



कभी महिलाल सांप की पूंछ पकड़ता मुँह बस इसी तरह सांप से खिलवाड़ चलता रहा और मोबाईल में विडिओ बनती रही, और इसी बीच महिलाल ने खेल खेल में जीती जागती जिन्दा मौत को यानी सांप मुँह में निगल लिया. जिसके चार घंटे के अन्दर उस की मौत हो गयी. जिसकी पुष्टि जिला असपताल के डॉक्टरों ने की. महिलाल की मौत के बाद उसके घर में मातम छाया है और उसके चारो बच्चे मायूस हैं. जो अब चाह कर भी अपने पिता को वापिस नहीं ला सकते.



Tags:    
Share it
Top