Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अमरोहा > बोरी में बंद कर फेंक दी ये बेटी, और फिर ...?

बोरी में बंद कर फेंक दी ये बेटी, और फिर ...?

 Special Coverage News |  11 Sep 2018 1:46 PM GMT  |  अमरोहा

बोरी में बंद कर फेंक दी ये बेटी, और फिर ...?

सरकार के बेटी बढाओ, बेटी बचाओ अभियान को कुछ लोग ठेंगा दिखा रहे हैं। अमरोहा में किसी बेदर्द मां ने नवजात कन्या को प्लास्टिक के बोरे में आरा मशीन के पास छोड़ दिया। जैसे ही लोगों की नजर उसके ऊपर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने नवजात को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।


अमरोहा के गजरौला में कोई बेदर्द तथा कलयुगी मां नवजात कन्या को लावारिस अवस्था में छोड़कर कर भाग निकली। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को सरकारी अस्पताल पहुंचाया है।


मंगलवार सुबह लोगों ने आरा मशीन के पास एक नवजात के रोने की आवाज सुनी। जब लोग बाहर निकले तो बस्ती में आरा मशीन के पास प्लास्टिक के बोरे में लिपटी नवजात कन्या जीवित लावारिस अवस्था में पड़ी थी। इसके बाद तो यह बात पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। भीड़ जुटने लगी।


इसके बाद लोगों की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। वहां पुलिस ने नवजात को कब्जे में किया और सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। चिकित्सा अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह ने नवजात कन्या को स्वस्थ बताया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top