उत्तर प्रदेश

Atiq & Ashraf Murder Postmortem Report : अतीक अहमद की पोस्टमार्टम में बड़ा खुलासा, सिर-गर्दन और छाती में लगी थी 8 गोलियां...

Arun Mishra
16 April 2023 1:53 PM GMT
Atiq & Ashraf Murder Postmortem Report : अतीक अहमद की पोस्टमार्टम में बड़ा खुलासा, सिर-गर्दन और छाती में लगी थी 8 गोलियां...
x
दोनों के शव पोस्टमार्टम के परिजनों को सौंप दिए गए हैं.

Atiq Ashraf Murder Postmortem Report : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाते समय गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई जिसमें करीब 18 राउंड गोलियां चलीं, जिनमें से 8 गोली अतीक अहमद को लगीं. ये बात अतीक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई है.

दरअसल, रविवार दोपहर बाद अतीक और अशरफ का पोस्टमार्टम किया गया. जिसकी रिपोर्ट आने पर यह बात सामने आई कि शूटआउट के दौरान उसके शरीर में कुल 8 गोलियां लगी हैं. इनमें से 1 सिर में, 1 गर्दन में, 1 छाती में और 1 कमर में लगी है. वहीं अशरफ को 5 गोलियां लगी हैं. दोनों के शव पोस्टमार्टम के परिजनों को सौंप दिए गए हैं.

बता दें कि अतीक और अशरफ प्रयागराज पुलिस की कस्टडी में थे. जिस वक्त उनकी हत्या की गई, उस वक्त उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल लाया गया था. उनके चारों ओर यूपी पुलिस के जवान भी मौजूद थे. इस दौरान जब मीडिया अतीक और अशरफ से सवाल पूछ रही थी, तभी पत्रकार बनकर आए हमलावरों ने ताबड़तोड़ 18 राउंड फायरिंग की. जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

कोर्ट ने अतीक-अशरफ के तीनों हमलावरों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. दरअसल, पुलिस ने तीनों को वारदात के समय ही मौके से दबोच लिया था. तीनों को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल किया और इस हत्याकांड को अंजाम देने का कारण भी बताया. इन तीनों की जब पुलिस ने क्राइम कुंडली खंगाली तो ये लोग हिस्ट्रीशीटर मिले. इन पर पहले से ही कई मामले दर्ज मिले.

कसारी-मसारी के कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा

प्रयागराज के कसारी मसारी के कब्रिस्तान में अतीक और अशरफ के लिए कब्र खोदी गई है. दोनों को आज यहीं पर दफनाया जाएगा. इससे पहले कल शनिवार को अतीक अहमद के बेटे असद को भी इसी कब्रिस्तान में दफन किया गया है. असद के शव को शनिवार की सुबह ही झांसी से प्रयागराज लाया गया था. उसे यूपी एसटीएफ ने गुरुवार को झांसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र में एक एनकाउंटर के दौरान ढेर कर दिया था.

Next Story