उत्तर प्रदेश

जानिए अतीक के तीनों हत्यारे कहां कहां के रहने वाले हैं?? बोले ,"बड़ा माफिया बनना था."

Anshika
16 April 2023 6:57 AM GMT
जानिए अतीक के तीनों हत्यारे कहां कहां के रहने वाले हैं?? बोले ,बड़ा माफिया बनना था.
x
अतीक और उनके भाई अशरफ अहमद के मर्डर में तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल अब इन तीनों के बारे में सारी जानकारी खंगाली जा रही है

अतीक और उनके भाई अशरफ अहमद के मर्डर में तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल अब इन तीनों के बारे में सारी जानकारी खंगाली जा रही है ।पूछताछ में आरोपी बता रहे हैं कि उन्हें बड़ा माफिया बनना था इसलिए उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। इस वक्त जहां पूरे देश में अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद के मर्डर की चर्चा हो रही है। वही इस मर्डर में दोषी पाए गए तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। कल रात हमलावरों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी ।जब उन्हें मेडिकल टेस्ट के लिए हॉस्पिटल लेकर जाया जा रहा था।

अब इन तीनों के नाम और पहचान सामने आ रहे हैं। इन तीनों का नाम लवलेश, सनी और अरुण है। सनी कासगंज का रहने वाला है वही अरुण हमीरपुर का रहने वाला है लवलेश बांदा जिले का रहने वाला है ।लवलेश पहले भी आपराधिक मामलों में जेल जा चुका है. सूटर लवलेश तिवारी के पिता ने कहा कि हमारा बेटे से अब कोई लेना देना नहीं है वह हमें पहले ही छोड़कर जा चुका है। लवलेश के मुताबिक पहले वह कभी-कभी घर जाता था और अब तो हफ्ते भर से भी घर नहीं गया था। वह चार-पांच दिन पहले ही बांदा से आया है। इससे पहले लवलेश एक मामले में जेल भी जा चुका है। वही लवलेश नशा भी करता है। बताया जा रहा है कि अतीक और अशरफ पर गोली चलाने वाले इन तीनों आरोपियों का अपराधिक इतिहास भी है। इन तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और इनके मामले में डिटेल्स खंगाली जा रही हैं हालांकि पूछताछ में आरोपी बता रहे हैं कि उन्हें बड़ा माफिया बनना था इसलिए उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने बताया कि कब तक छोटे मोटे शूटर रहेंगे बड़ा माफिया बनना है इसलिए उन्होंने एक बड़े हत्याकांड को अंजाम दिया. लेकिन पुलिस अभी पूरी तरह से इनके बयानों पर भरोसा नहीं कर रही.

बताया जा रहा है कि तीनों अपराधी अलग-अलग बातें बता रहे हैं। ऐसे में अभी भी उनसे पूछताछ जारी है। इन तीनों से पूछताछ करने वाली क्राइम ब्रांच की टीम ने बांदा ,हमीरपुर ,कासगंज के पुलिस कप्तानों से आरोपियों का बैकग्राउंड और क्रिमिनल रिकॉर्ड भी मांगा है। आरोपियों ने प्वाइंट ब्लैंक रेंज से फायरिंग की. एक साथ बर्स्ट फायर हुआ इसलिए हत्या में आधुनिक हथियारों के इस्तेमाल की बात कही जा रही है. आरोपी हथियार कहां से लाए इसकी जांच के साथ पुलिस ये भी पता लगा रही है की क्या इनके पीछे और कोई भी है.

Next Story