उत्तर प्रदेश

Atiq Murder: 5 डॉक्टरों के पैनल के बीच होगा अतीक और अशरफ के शव का पोस्टमार्टम

Anshika
16 April 2023 4:37 AM GMT
Atiq Murder: 5 डॉक्टरों के पैनल के बीच होगा अतीक और अशरफ के शव का पोस्टमार्टम
x
अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। आज दोनों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद का आज पोस्टमार्टम किया जाएगा।

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। आज दोनों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद का आज पोस्टमार्टम किया जाएगा। दोनों के शवो को स्वरूप रानी अस्पताल लाया जा चुका है, जहां 5 डॉक्टरों का पैनल अतीक और उसके भाई अशरफ अहमद का पोस्टमार्टम करेगा। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी की जाएगी। वहीं सुरक्षा की दृष्टि से कुछ इलाको के इंटरनेट भी बंद कर दिए जाएंगे।

अतीक अहमद और अशरफ कि शनिवार रात को हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी। अब दोनों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। बताया जा रहा है कि उस समय दोनों को मेडिकल चेकअप के लिए हॉस्पिटल ले ले जाया जा रहा था ।प्रयागराज को इस समय सुरक्षा की दृष्टि से 14 सेक्टरों में बांटा गया है। हर सेक्टर में आईपीएस अधिकारी तैनात किए गए हैं। थोड़ी देर में यूपी डीजीपी प्रयागराज पहुंच जाएंगे। वही घटनास्थल से फॉरेंसिक टीम ने सारे सबूत इकट्ठा कर लिए हैं। दोनों की हुई हत्या पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना की उच्च स्तरीय जांच करवाने का आदेश भी दिया है। तीन सदस्यीय जांच आयोग के गठन के निर्देश दिए हैं.

अतीक और अशरफ पर फायरिंग की घटना रात करीब 10 बजे की है जो कैमरे में दर्ज हो गई ।मेडिकल जांच के लिए पुलिस द्वारा दोनों को अस्पताल ले जाते समय मीडियाकर्मी उनके साथ चल रहे थे. वहीं सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर अब सवाल उठाए हैं। अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा उत्तर प्रदेश में अपराध के मामले आए दिन बढ़ते ही जा रहे हैं और अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। जब पुलिस की सुरक्षा घेरे के बीच सरेआम गोलाबारी करके किसी के हत्या की जा सकती है तो आम जनता की सुरक्षा के लिए क्या कहा जा सकता है। इससे जनता के बीच अब डर का माहौल बन गया है। ऐसा लगता है कि लोग जानबूझकर ऐसा वातावरण बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के अध्यक्ष व सांसद जयंत चौधरी ने भी अतीक और उसके भाई की हत्या की सनसनीखेज घटना को लेकर सरकार पर सवाल उठाया. उन्होंने ट्वीट किया '' क्या यह लोकतंत्र में संभव है ?'' उन्होंने हैशटैग जंगलराज लगाया. चौधरी ने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें अतीक और अशरफ की हत्या का दृश्य है. आपको बता दें कि दोनों की हत्या के एक दिन पहले ही अतीक के बेटे असद मोहम्मद का भी एसटीएफ द्वारा एनकाउंटर कर दिया गया था, जिसका अंतिम संस्कार 15 अप्रैल को सुबह किया गया जिसमें अतीक अहमद को शामिल नहीं किया गया।

Next Story