आजमगढ़

BREAKING NEWS: आजमगढ़ में पीट-पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट

Shiv Kumar Mishra
21 May 2023 7:47 AM GMT
BREAKING NEWS: आजमगढ़ में पीट-पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट
x

आजमगढ़। महाराजगंज थाना क्षेत्र के देवारा जदीद में बीती रात पीट-पीटकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया गया। मामले में पुलिस ने मृतक के बड़े पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर 2 महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है वहीं एक अभियुक्त मौके से फरार हो गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक यातायात ने बताया कि बीते 20 मई की रात करीब 8 बजे राम ताऊ निवासी देवारा जदीद थाना महाराजगंज अपने घर पर मौजूद था। उसके घर के सामने थोड़ी दूरी पर रवि नामक एक युवक साउंड बॉक्स में गाना बजा रहा था। राम ताऊल ने रवि से जाकर कहा मैं भी आ रहा हूं और गाने पर डांस किया जाएगा। इस पर रवि ने गाली गुप्ता देते हुए राम ताऊल को मना कर दिया। जब राम ताऊल ने रवि को गाली देने से मना किया तो इसके बाद विवाद बढ़ गया। रवि और उसकी बहन रीमा व मां तीनों रामताऊल के पास पहुँच गए और लकड़ी के फट्टे से मारने लगे।

इन तीनों ने सड़क के किनारे बने पड़ोसी के दीवार में रामताऊल का सिर लड़ा दिया, राम ताऊल के सिर में गम्भीर चोट आयी और वह अपने घर के सामने सहन में गिर गया तथा मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई। घटना के बाद उसकी बहन और मां मौके से फरार हो गए। मृतक के बड़े पिता रामबचन निषाद पुत्र मोहन की तहरीर पर थाने में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। घटना में शामिल रवि की बहन और उसकी मां को हिरासत मैं लेकर पूछताछ की जा रही है। फरार रवि की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया गया है।

Next Story