आजमगढ़

यूपी के आज़मगढ़ में बुआ को भतीजे से हुआ प्रेम, थाने में पंचायत के बाद हुई शादी

Shiv Kumar Mishra
21 Oct 2020 6:19 AM GMT
यूपी के आज़मगढ़ में बुआ को भतीजे से हुआ प्रेम, थाने में पंचायत के बाद हुई शादी
x

आजमगढ़ के रौनापार में एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला जहां कानपुर से भागकर आए बुआ ने अपने प्रेमी भतीजे के साथ कोर्ट में शादी कर ली. वहीं 3 दिन से लड़की के परिजन थाने पर आकर बैठे थे और लगातार पंचायतें चल रही थी लेकिन इसके बावजूद उन्हें प्रेमी युगल के सामने झुकना पड़ा और उनकी मंदिर में भी शादी की गई. प्रेमी युगल रिश्ते में बुआ भतीजा लगते हैं इसलिए परिजन विरोध कर रहे थे.

आपको बता दें कि रौनापार थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक कानपुर की एक युवती के रिश्ते में भतीजा लगता है और उससे काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा है कुछ दिन पूर्व युवक युवती के घर कानपुर पहुंचा और युवती को लेकर फरार हो गया युवती के गायब होने पर परिजनों ने अपने स्तर से उसकी खोजबीन की तो बाद में पता चला कि युवती रौनापार में है.

जहां वह है वह भी युवक के परिजनों के रिश्ते में ही है इस सूचना पर युवती की मां दादी भाई 3 दिन पूर्व रौनापार थाने पहुंचे और पूरी बात पुलिस को बताई इसके बाद पुलिस ने युवती को थाने बुलाया तो वह प्रेमी के साथ ही रहने की बात पर अड़ी रही 3 दिनों तक थाने में कई बार पंचायत हुई लेकिन कोई निष्कर्ष नहीं निकला अंत में युवती के दबाव में आकर दोनों शादी के लिए राजी हो गए और पास के कालका मंदिर दोनों की शादी कर दी गई.

Next Story