आजमगढ़

आजमगढ़ के सिद्धार्थ शुक्ला का आया 18वां स्थान, यूपीएससी में किया नाम रोशन

Shiv Kumar Mishra
23 May 2023 12:17 PM GMT
आजमगढ़ के सिद्धार्थ शुक्ला का आया 18वां स्थान, यूपीएससी में किया नाम रोशन
x

नई दिल्ली। संघ लोक सेवा आयोग ने सिविल सर्विस एग्जामका फाइनल रिजल्घ्ट जारी कर दिया है। इस परीक्षा में इशिता किशोर ने सीईएस 2022 में टॉप किया है। वहीं दूसरे स्थान पर गरिमा लोहिया रही हैं, जबकि तीसरे स्थान पर उमा हरित एन हैं। चौथा स्थान हासिल किया है मयूर हजारिका और पांचवा स्थान मिला है।

यूपीएससी सीएसई 2022 परीक्षा टॉप करने वाली इशिता किशोर श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से इकॉनमिक्स में ग्रेजुएट हैं। उन्हें अपने कॉलेज के मेधावी छात्रों में गिना जाता था. अपनी लगन और मेहनत से इशिता ने ना सिर्फ अपने परिवार का नाम रोशन किया है, बल्कि कॉलेज का परचम भी लहराया है।

यूपीएससी सीएसई 2022 की परीक्षा में इस बार लड़कियों ने बाजी मार ली है. इस बार टॉप 5 में तीन लड़किया हैं. इसमें से इशिता किशोर ने टॉप किया है और दूसरे नंबर पर गरिमा लोहिया हैं। वहीं चौथे नंबर पर स्मृति मिश्रा हैं। जबकि टॉप 5 में 2 लड़के हैं तीसरे नंबर के उमा हरित एन और पांचवें नंबर के मयूर हजारिका।

आजमगढ़ के सिद्धार्थ शुक्ला ने 18 वां स्थान प्राप्त किया है।

आजमगढ़ के अतरौलिया के महादेवपुर निवासी सिद्धार्थ शुक्ला पुत्र श्रीकान्त शुक्ल ने यूपीएससी की परीक्षा में 18वीं रैंक हासिल की है। बता दें कि वे असिस्टेंट कमांडेंट की ट्रेनिंग कर रहे थे।

Next Story