आजमगढ़

आजमगढ़ में बड़ा हादसा : पटाखा की दुकान में भीषण आग, चार की मौत, कई घायल

Special Coverage News
17 March 2019 1:57 PM GMT
आजमगढ़ में बड़ा हादसा : पटाखा की दुकान में भीषण आग, चार की मौत, कई घायल
x
आजमगढ़ में सदर कोतवाली क्षेत्र के मुकेरीगंज स्थित एक पटाखे की दुकान में रविवार की शाम अचानक आग लग गई इसमें दर्जन भर लोगों के झुलसने की सूचना है।

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से पटाखे की दुकान में आग लगने का मामला सामने आया है। दो मंजिला मकान के बाहर वेल्डिंग करते समय चिंगारी से आग लग गई। इस होदसे में जहां तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं 10 लोग घायल हो गए। मौके पर फायर ब्रिगेड और पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर आग को बुझाया।

आजमगढ़ शहर कोतवाली के मुकेरीगंज में एक पटाखे की दुकान थी। रविवार शाम लगभग 4 बजे दुकान के बाहर लोहे की सीढ़ी वेल्डिंग कर के बनाई जा रही थी। इसी दौरान वेल्डिंग की चिंगारी छिटक के पटाखे की दुकान में चली गई। जिससे दुकान में आग लग गई। आग लगने के साथ ही दुकान में बहुत जोरों का धमाका हुआ। जिससे आसपास के लोग सहम गए।

इस हादसे में तीन लोग की मौत हो गई, वहीं 10 लोग झुलस गए हैं। लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने 6.15 बजे आग पर काबू पा लिया।

मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने झुलसे हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायलों का इलाज चल रहा है। जिसमें कई की हालत नाजुक बनी हुई है।

Next Story