आजमगढ़

बसपा नेता की गिरफ्तारी पर 1 लाख का ईनाम घोषित, डुग-डुगी बजाकर कुर्की नोटिस किया चस्पा

Special Coverage News
8 Nov 2019 1:38 AM GMT
बसपा नेता की गिरफ्तारी पर 1 लाख का ईनाम घोषित, डुग-डुगी बजाकर कुर्की नोटिस किया चस्पा
x

आज़मगढ़: अतरौलिया से बसपा के प्रत्याशी रहे अखंड प्रताप सिंह पर एक लाख का इनाम घोषित किया गया है। पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी। बुधवार को उनके तरवां थाना क्षेत्र के जमुआं गांव स्थित घर पर 82 सीआरपीसी की नोटिस चस्पा की गई। इसके बाद भी वह उपस्थित नहीं हुए तो उनके घर पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की इस कार्रवाई से गांव के लोग सहमे नजर आएं।

थानाध्यक्ष तरवां संदीप कुमार यादव, रासेपुर चैकी प्रभारी नवल किशोर सिंह व बोंगरिया चैकी प्रभारी शिव भंजन प्रसाद द्वारा पुलिस बल के साथ बुधवार को अखंड प्रताप सिंह पुत्र साहब सिंह के जमुआ गांव स्थित आवास पर पहुंची। यहां नोटिस चस्पा करने के बाद गांव के प्राथमिक विद्यालय और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर नोटिस डुगडुगी बजवाते हुए चस्पा की। थानाध्यक्ष तरवां ने बताया कि मुकदमा अपराध संख्या 10/19 धारा 506 आईपीसी जो वादी मुकदमा बच्चेलाल यादव पुत्र सत्यदेव यादव निवासी टोडरपुर थाना मेंहनगर के द्वारा पंजीकृत कराया गया था।

अभियुक्त अखंड प्रताप सिंह के विरुद्ध न्यायालय अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट संख्या 11 आजमगढ़ द्वारा 82 सीआरपीसी का आदेश अभियुक्त अखंड प्रताप सिंह के विरुद्ध जारी किया गया था। साथ ही आम जनता को अवगत कराया गया कि अभियुक्त के विरुद्ध पुलिस द्वारा एक लाख का पुरस्कार घोषित किया जा चुका है। ऐसे में जो भी व्यक्ति इनकी उपस्थिति के संबंध में सूचना देगा उसे गोपनीय रखा जाएगा और एक लाख का पुरस्कार उसे प्रदान किया जाएगा। दूसरी तरफ बसपा के जिलाध्यक्ष अरविंद कुमार ने यह बात स्वीकार की कि अखंड प्रताप सिंह बसपा से जुड़े हैं।





Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story