Archived

आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 50 हजार का इनामी बदमाश, कांस्टेबल घायल

Vikas Kumar
27 Jan 2018 7:30 AM GMT
आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में मारा गया 50 हजार का इनामी बदमाश, कांस्टेबल घायल
x
गणतंत्र दिवस की रात करीब 11.30 बजे जिले की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। आजमगढ़ जेल में बंदीरक्षक मान सिंह पर हुए कातिलाना हमला करने के मामले में आरोपी...

आजमगढ़ : गणतंत्र दिवस की रात करीब 11.30 बजे जिले की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। आजमगढ़ जेल में बंदीरक्षक मान सिंह पर हुए कातिलाना हमला करने के मामले में आरोपी मुकेश राजभर की शुक्रवार देर रात पुलिस मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से मौत हो गई।

कारागार में हुई वारदात के बाद से पुलिस को इस शातिर बदमाश की तलाश थी। पुलिस ने इसपर 50 हजार की इनाम घोषित कर रखा था। पुलिस मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक कांस्टेबल भी घायल हो गया है। उसे जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेन्टर में भर्ती कराया गया है।

बता दें सिधारी थाना क्षेत्र के हलवा डीह गांव के पेट्रोलपंप के पास पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हो गयी। जिसमें 50 हजार का इनामी बदमाश मुकेश राजभर घायल होने के बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं बदमाश का एक साथी भागने में सफल रहा।

पुलिस को मुखबिर के जरिये सूचना मिली की मुकेश राजभर नामक अपराधी किसी बड़ी घटना के साजिश में निकला है। सूचना मिलते ही एसपी अजय साहनी ने सीओ सिटी के नेतृत्व में तत्काल चेकिंग करने का निर्देश दिया।

Next Story