आजमगढ़

यूपी विधानसभा में अचानक सपा विधायक के रोने से मचा हडकंप

Special Coverage News
18 Feb 2019 10:23 AM GMT
यूपी विधानसभा में अचानक सपा विधायक के रोने से मचा हडकंप
x

आजमगढ़ मेहनगर सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक कल्पनाथ पासवान सोमवार को विधानसभा में फूट-फूटकर रो पड़े. उन्होंने आरोप लगाया कि करीब एक महीने पहले उनके 10 लाख रुपये चोरी हो गए थे, लेकिन अब तक पुलिस ने इस मामले में कुछ नहीं किया. अचानक विधानसभा की कार्यवाही के दौरान सपा विधायक के रोने से हड़कंप मच गया. उधर मामला सामने आने के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा बनी हुई है.

पीड़ित सपा विधायक कल्पनाथ पासवान ने कहा कि अगर 15 दिन में उनका पैसा वापस नहीं मिला तो वह विधानसभा के सामने आत्महत्या कर लेंगे. पासवान ने कहा कि वह बहुत गरीब हैं और 10 लाख रुपये का गम बर्दाश्त नहीं कर सकते. विधायक ने कहा कि वह इस बारे में पुलिस के उच्च अधिकारियों तक से शिकायत कर चुके हैं लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि जब विधायक के साथ ऐसा हो रहा है तो पुलिस आम जनता की क्या सुनती होगी.

विधायक का छलका दर्द

कल्पनाथ पासवान ने जब मीडिया के सामने अपनी पीड़ा बयान की तो सपा विधायक इरफान सोलंकी भी मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि उनकी गाड़ी का शीशा तोड़कर भी रुपया, लैपटॉप, मोबाइल और अन्य सामान चोरी किया गया था. एसएसपी को सूचना के बाद भी अब तक किसी पुलिस अधिकारी ने कार्रवाई तो दूर फोन पर बात तक करना जरूरी नहीं समझा.

Next Story