बांदा

बांदा: चाइल्ड पोर्न वीडियो बनाने वाले जूनियर इंजीनियर के परिवार पर कसा CBI का शिकंजा, पत्नी गिरफ्तार

Arun Mishra
29 Dec 2020 4:21 AM GMT
बांदा: चाइल्ड पोर्न वीडियो बनाने वाले जूनियर इंजीनियर के परिवार पर कसा CBI का शिकंजा, पत्नी गिरफ्तार
x
आरोपी जेई का साथ देने वाली पत्नी दुर्गावती को सीबीआई के अधिकारियों ने गिरफ्तार करने के बाद बांदा कोर्ट में पेश किया.

बांदा : 50 से अधिक बच्चों के साथ यौन शोषण (Sexual Harassment) करने और उनका पोर्न वीडियो (Porn Videos) बनाकर देश-विदेश में बेचने के आरोप में जेल बंद सिंचाई विभाग के जूनियर इंजीनियर रामभवन (JE Rambhavan) के परिवार पर भी अब सीबीआई (CBI) ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में सीबीआई ने रामभवन की पत्नी दुर्गावती को भी गिरफ्तार किया है. आरोप है है कि जेई की गिरफ्तारी के बाद से लगातार आरोपी की पत्नी दुर्गावती गवाहों को धमका रही थी और प्रलोभन देकर शांत रहने के लिए दबाव बना रही थी. जिसकी जानकारी होने के बाद सीबीआई के अधिकारियों ने सोमवार को रोपी जेई रामभवन की पत्नी दुर्गावती को बांदा जनपद के नरैनी से गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी जेई बांदा के नरैनी का रहने वाला है और लंबे समय से गन्दे काम का साम्राज्य चला रहा था. आरोपी जेई का साथ देने वाली पत्नी दुर्गावती को सीबीआई के अधिकारियों ने गिरफ्तार करने के बाद बांदा कोर्ट में पेश किया. कोर्ट में पेश करने के बाद 4 जनवरी तक के लिए कोर्ट ने महिला को न्यायिक हिरासत में रखने का आदेश दिया.

गवाहों को धमकाने का आरोप

कोर्ट में सीबीआई के अधिकारियों ने जो आरोप पत्र दाखिल किया है उससे यह बात निकल कर सामने आई है कि आरोपी जेई रामभवन की पत्नी भी पूरे काम में संलिप्त थी और रामभवन की गिरफ्तारी के बाद से लगातार गवाहों को शांत रहने का दबाब बना रही थी. सीबीआई के मुताबिक दुर्गावती कुछ लोगों को प्रलोभन देकर तो कुछ को धमकी देकर शांत रहने का दबाव बना रही थी.

कई और चेहरे आ सकते हैं सामने

चाइल्ड पोर्न वीडियो के मामले अभी तमाम ऐसे चेहरे हैं जो सामने आने बाकी हैं. जेई रामभवन के साथ शामिल अभी कुछ और लोग सीबीआई के अधिकारियों के रडार में है. अभी तमाम नए चेहरे और नाम भी सामने आ सकते हैं. फिलहाल अभी सीबीआई जांच मे जुटी है.

सरकारी अधिवक्ता मनोज दीक्षित ने बताया कि आरोपी जेई रामभवन की पत्नी को सीबीआई ने इसलिए गिरफ्तार किया है क्योंकि वह पोर्न वीडियो मामले में जो गवाह है उन बच्चों को दुर्गावती धमका रही थी और डरा रही थी. पूरे मामले में जो भी लोग शामिल है वह सभी लोग सीबीआई की रडार पर हैं. रामभवन की पत्नी को धारा 17 पास्को एक्ट और 120 आईपीसी व साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तार किया गया है.

Next Story