बांदा

यूपी में अपराधियों ने BJP सांसद आरके सिंह पटेल के पेट्रोल पंप को लूटा

Shiv Kumar Mishra
6 May 2020 6:53 AM GMT
यूपी में अपराधियों ने BJP सांसद आरके सिंह पटेल के पेट्रोल पंप को लूटा
x
दो मोटरसाइकिलों पर सवार पांच अज्ञात बदमाशों ने पहले पेट्रोल भरवाया, फिर उनमें से दो बदमाश अंदर कैश काउंटर (Cash Counter) में पेट्रोल का पैसा देने चले गए.

बांदा. बांदा-चित्रकूट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद आरके सिंह पटेल (RK Singh Patel) के पेट्रोल पंप से मोटरसाइकिल सवार अज्ञात बदमाशों ने 50 हजार रुपये लूट लिए. चित्रकूट जिले के रैपुरा थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) रमेश चन्द्र ने बुधवार को बताया कि भाजपा सांसद पटेल के बोड़ी पोखरी बरहट स्थित पेट्रोल पंप (Petrol Pump) में लूट की यह वारदात मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे घटी है.

उन्होंने बताया कि दो मोटरसाइकिलों पर सवार पांच अज्ञात बदमाशों ने पहले पेट्रोल भरवाया, फिर उनमें से दो बदमाश अंदर कैश काउंटर में पेट्रोल का पैसा देने चले गए और जैसे ही पेट्रोल पंप का मैनेजर बॉक्स खोलकर रुपये रखने लगा तभी दोनों बदमाश 50 हजार रुपये से भरा बॉक्स उठाकर पहले से स्टार्ट खड़ी मोटरसाइकिलों पर सवार होकर भाग निकले.

भागते समय कुछ ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा किया

एसएचओ ने बताया कि भागते समय कुछ ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा किया, जिसकी हड़बड़ाहट में एक मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश गिर पड़े, लेकिन दोनों मोटरसाइकिल छोड़कर तमंचा लहराकर भागने में सफल हो गए. उन्होंने बताया कि इस संबंध में पेट्रोल पंप के मैनेजर की तहरीर पर पांच अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया गया है और बदमाशों की एक मोटरसाइकिल जब्त कर उसके रजिस्ट्रेशन नम्बर के सहारे उनकी तलाश की जा रही है.

बुजुर्ग को मारी थी गोली

लॉकडाउन के दौरान भी बांदा जिले में आपराधिक मामले कम होने के मान नहीं ले रहे हैं. सोमवार को बांदा जनपद में एक बुजुर्ग शख्स की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई थी. आरोप था कि शराब के नशे में धुत दो युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया था. मृतक के बेटे के मुताबिक, सोमवार शराब की दुकान खुलने के बाद गांव के दो युवकों ने पहले जमकर शराब पी फिर देर रात मृतक के घर के सामने गाली-गलौज करने लगे. जब उनके बुजुर्ग पिता ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वो उन्हें गोली मारकर फरार हो गए.


Next Story