Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बांदा > यूपी में हार्दिक पटेल की रैली में नहीं जुटी भीड़

यूपी में हार्दिक पटेल की रैली में नहीं जुटी भीड़

 Special Coverage News |  26 April 2019 4:02 AM GMT  |  बाँदा

यूपी में हार्दिक पटेल की रैली में नहीं जुटी भीड़

आकाश मिश्र

बांदा पहुंचे हार्दिक पटेल ने मंच से मोदी सरकार को जमकर कोसा हार्दिक पटेल यहां बांदा जनपद के बबेरू तहसील में जनसभा को संबोधित कर रहे थे आपको बता दें कि बबेरू विधानसभा में पटेल मतदाताओं की संख्या अधिक है और वह यहां कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करने आए थे.


बता दें कि हार्दिक पटेल कांग्रेश के स्टार प्रचारक के रूप में यूपी में भी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं और कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं. इसी क्रम में आज वह बांदा के बबेरू विधानसभा में जनसभा को संबोधित करने आए. अपने करीब 15 मिनट के भाषण में उन्होंने पिछड़ेपन व गरीबी के लिए मोदी सरकार को जमकर कोसा. हालांकि इस दौरान उन्होंने बसपा और सपा पर प्रहार नहीं किए. वहीं दूसरी ओर भीड़ ना जुट पाने के कारण हार्दिक पटेल 10 मिनट में ही अपना भाषण खत्म करके चले गए.


बता दें कि आज हार्दिक पटेल ने बांधा और चित्रकूट में जनसभाएं की यहां कांग्रेश से प्रत्याशी बालकुमार पटेल है और बाँदा चित्रकूट लोकसभा में सबसे ज्यादा मतदाता पटेल ही है. बाँदा चित्रकूट लोकसभा में पटेल वोट निर्णायक की भूमिका में नजर आते हैं. इसलिए हार्दिक पटेल की जनसभाएं बाँदा चित्रकूट में आयोजित की गई. हालांकि आज ही मोदी की सभा होने के कारण हार्दिक पटेल की जनसभा में ज्यादा भीड़ नहीं हो पाई.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top