बांदा

पत्नी की हत्या कर कटा सिर लेकर सरेंडर करने थाने पहुंचा युवक, जानें- क्यों?

Arun Mishra
9 Oct 2020 9:55 AM GMT
पत्नी की हत्या कर कटा सिर लेकर सरेंडर करने थाने पहुंचा युवक, जानें- क्यों?
x
पुलिस के अनुसार, कटा हुआ सिर लेकर पति के कोतवाली जाते हुए किसी ने वीडियो भी बनाया है लिया.

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के बबेरू कस्बे में अवैध संबंधों को लेकर हत्या का मामला सामने आया है. अवैध संबंधों को लेकर हुए झगड़े में एक शख्स ने शुक्रवार को धारदार हथियार से अपनी पत्नी का सिर काट दिया. इतना ही नहीं, पति कटा हुआ सिर लेकर कोतवाली पहुंचा और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया.

पुलिस के अनुसार, कटा हुआ सिर लेकर पति के कोतवाली जाते हुए किसी ने वीडियो भी बनाया है लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दी गई है. एएसपी महेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया, "शुक्रवार सुबह करीब साढ़े सात बजे बबेरू कस्बे के नेता नगर मुहल्ले में अवैध संबंधों को लेकर चिन्नर यादव (38) और उसकी पत्नी विमला (35) के बीच झगड़ा हुआ था."

'पत्नी का था अवैध संबंध'

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध किसी और व्यक्ति से थे, इसलिए उसने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी गई है. पुलिस का कहना है कि वह थाने आया तो उसके एक हाथ में कटा सिर था और दूसरे में धारदार हथियार था, जिससे उसने पत्नी का सिर काटा था.

पड़ोसी ने की बचाने की कोशिश

पड़ोस की एक युवती ने बताया कि पीड़िता विमला अपनी जान बचाने के लिए उसके घर आई थी, लेकिन उसका पति गुस्से में आया और उसको लेकर चला गया. इसके बाद उसने अपनी पत्नी का सिर काट डाला. युवती ने बताया कि हमने महिला को बचाने का प्रयास किया था तो वह हम पर भी हमलावर हो गया, जिससे हमें भी अपनी जान बचाकर भागना पड़ा.

सपा के पूर्व विधायक की प्रतिक्रिया

सपा के पूर्व विधायक विशम्भर यादव ने बताया कि घटना अबैध संबंधों के शक के चलते हुई है. उन्होंने कहा कि विमला के पति ने पड़ोस के एक शख्स पर हमला किया और उसको बचाने आई पत्नी विमला पर भी हमलावर हो गया.

विमला ने खुद को बचाने का प्रयास किया लेकिन हैवान बने पति ने उसका सिर फरसे से काट दिया. इसके बाद वो पत्नी का कटा सिर लेकर थाने पहुंच गया. इस तरह का पूरा मामला बताया जा रहा है.

Next Story