बांदा

यूपी के बांदा में सिपाही, उसकी पत्नी और मां की हत्या कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या

Shiv Kumar Mishra
21 Nov 2020 2:32 AM GMT
यूपी के बांदा में सिपाही, उसकी पत्नी और मां की हत्या कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या
x
यूपी के बांदा जिले में तिहरे हत्याकांड से सनसनी मच गई. इस घटना में सिपाही की माँ और पत्नी समेत हत्या की गई है.

यूपी के बांदा जिले में तिहरे हत्याकांड से सनसनी मच गई. इस घटना में सिपाही की माँ और पत्नी समेत हत्या की गई है. सिपाही अभिषेक वर्मा इस समय प्रयागराज जनपद में तैनात थे. वो आकस्मिक छुट्टी लेकर अवकाश पर आये थे. बताया जा रहा है कि कूड़ा फेंकने के मामूली विवाद में शुक्रवार देर रात सिपाही के साथ उसकी मां और बहन की हत्या कर दी गई .

बांदा जिले के चमरौली चौराहे के पास ट्रिपल मर्डर से इलाके में दहशत फ़ैल गई. ट्रिपल मर्डर की घटना के बारे में जिसे जानकारी मिली वो घटना स्थल की और दौड़ पड़ा. मिली जानकारी के मुताबिक प्रयागराज जनपद में तैनात सिपाही अभिषेक वर्मा की रात में व उसकी पत्नी और मां की हत्या कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या की गई है. लाठी डंडा, हथौड़े और कुल्हाड़ी से हमला कर घटना को अंजाम देकर हत्यारे फरार हो गये.

तिहरे हत्याकांड की खबर मिलते ही जिले के उच्चाधिकारी घटनास्थल की और दौड़ पड़े. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शब को कब्जे में लेकर जाँच शुरू करा दी है. पुलिस ने मौके फोरेंसिक एक्सपर्ट भी बुला लिए है. डॉग स्कवाइड की टीम भी बुलाई गई है. पहले ट्रिपल मर्डर उसमें भी पुलिस के सिपाही के परिवार की हत्या पुलिस के लिए सवालिया निशान छोड़ गई है.

घटना की जानकारी मिलते ही DIG के. सत्यनारायण भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे है. वारदात को अंजाम देकर हत्यारे मौके से फरार हो गए है. फिलहाल पुलिस ने चार संदिग्ध लोग हिरासत में ले लिए है.

Next Story