Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बांदा > बीजेपी बुंदेलखंड-कानपुर के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शैलेन्द्र शुक्ला समेत चार लोंगों की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत

बीजेपी बुंदेलखंड-कानपुर के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शैलेन्द्र शुक्ला समेत चार लोंगों की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत

 Special Coverage News |  12 Aug 2018 8:33 AM GMT

बीजेपी बुंदेलखंड-कानपुर के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शैलेन्द्र शुक्ला समेत चार लोंगों की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत

बांदा : बांदा से सटे हमीरपुर जिले में एक कार और बस की टक्कर में एक बीजेपी नेता और उनके तीन सहयोगियों की मौत हो गई. हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक लाल साहब यादव ने बताया कि बीजेपी बुंदेलखंड-कानपुर के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शैलेन्द्र शुक्ला (49) अपने आठ सहयोगियों के साथ शनिवार शाम अपनी कार से हमीरपुर से चित्रकूट के लिए रवाना हुए थे.

रास्ते में भरुवा सुमेरपुर थाना क्षेत्र के टेढ़ा और इसुली गांवों के बीच उनकी कार को एक निजी बस ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि इस हादसे में शैलेन्द्र शुक्ला, उनके कार चालक पुनीत, बृजेश तथा एक अन्य व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग गम्भीर रूप से जख्मी हो गए. उन्हें कानपुर रेफर किया गया है.

यादव ने बताया कि दुर्घटना के बाद चालक बस को घटनास्थल पर ही छोड़कर भाग गया। बस को कब्जे में ले लिया गया है और चालक की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top