बांदा

ट्रक में तेज रफ्तार कार घुसने से हुआ बड़ा हदसा, 5 लोगों की हुई मौत

Sakshi
26 Feb 2022 12:28 PM GMT
ट्रक में तेज रफ्तार कार घुसने से हुआ बड़ा हदसा, 5 लोगों की हुई मौत
x
बांदा में शनिवार को एक तेज रफ्तार एक्सयूवी कार ट्रक में घुस गई, इस भीषण हादसे पांच लोगों की मौत हो गई है।

उत्तर प्रदेश में आज बड़ा हदसा हुआ है| यहां बांदा में आज शनिवार को एक तेज रफ्तार एक्सयूवी कार ट्रक में घुस गई। इस भीषण हादसे पांच लोगों की मौत हो गई है। वहीं, एक व्‍यक्ति गंभीर रूप से घायल है। जानकारी के मुताबिक, कार में छह लोग सवार थे। हादसा प्रयागराज हाईवे पर बांदा शहर कोतवाली के जमुनीपुरवा के पास हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक कार सवार लोग चित्रकूट जनपद के रहने वाले हैं और वह शादी समारोह में शामिल होने के लिए उरई जा रहे थे। इस बीच बांदा में उनकी कार ट्रक में पीछे से घुस गई। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार सवार सभी लोगों को कड़ी मशक्कत कर बाहर निकाला।

चार लोगों की मौके पर मौत, एक ने रास्‍त में तोड़ा दम

इस मामले में पुलिस का कहना है कि कार सवार छह लोगों में से चार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो घायलों को अस्‍पताल भेजा गया, लेकिन एक ने अस्‍पताल पहुंचते-पहुंचते दम तोड़ दिया जबकि गंभीर रूप से घायल व्‍यक्ति को कानपुर रेफर किया गया है। हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से घायल को बांदा जिला अस्पताल पहुंचाया है। इस दौरान एक व्यक्ति की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया है।

कार सवार चित्रकूट से उरई जा रहे थे

कार सवार सभी लोग चित्रकूट जनपद के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वह एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए उरई जा रहे थे.।शादी समारोह वाले घर में मातम का माहौल छा गया है। पुलिस मृतकों के शव अपने कब्जे में लेकर पहचान में जुट गई है। कार में सवार कुछ लोगों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

Sakshi

Sakshi

    Next Story