बांदा

प्राइवेट बस से कुचलकर चाचा-भतीजे की मौत 

Shiv Kumar Mishra
30 Dec 2020 3:47 AM GMT
प्राइवेट बस से कुचलकर चाचा-भतीजे की मौत 
x
प्राइवेट बस से कुचलकर बाइक सवार चाचा भतीजे की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक घायल हो..

बाइक सवार को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला प्राइवेट बस से कुचलकर बाइक सवार चाचा भतीजे की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया। चालक फरार हो गया। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

नरैनी कोतवाली क्षेत्र के दशरथ पुरवा निवासी अवधेश कुमार गर्ग (40) पुत्र बाबूलाल व इसका भतीजा रामू गर्ग (35) पुत्र राधेश्याम व एक अन्य राजाभैया यादव (40) पुत्र रामेश्वर निवासी मुर्दीरामपुर (मोतियारी) बाइक से रामू गर्ग की ससुराल हथउआ (अजयगढ़) जा रहे थे।

उदयी पुरवा (नहरी) के पास सामने से आ रही प्राइवेट बस ने बाइक सवारों को बगल से टक्कर मारकर कुचल दिया। घटनास्थल पर ही चाचा-भतीजे अवधेश और रामू ने दम तोड़ दिया। घायल राजाभैया को कोतवाली प्रभारी इंद्रदेव ने सीएचसी में भर्ती कराया है। घायल का इलाज किया जा रहा है।

घटना के बाद क्षेत्राधिकारी सियाराम नरैनी और करतल की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी इंद्रदेव ने बताया कि बस को कब्जे में ले लिया गया है। चालक मौके से फरार हो गया। अभी परिजनों द्वारा तहरीर नही दी गई है।

प्रार्थना पत्र मिलते ही दोषियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया जाएगा। मृतक रामू के पिता राधेश्याम ने बताया कि दोपहर में तहसील से जमीनी दस्तावेज लेने के लिए कहकर निकले थे। अचानक हुई इस घटना से परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Next Story