बांदा

मैं सुसाइड कर रही हूं, मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा पति...' महिला ने तालाब में लगाई छलांग!

Arun Mishra
4 July 2022 5:36 AM GMT
मैं सुसाइड कर रही हूं, मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा पति... महिला ने तालाब में लगाई छलांग!
x
सुसाइड नोट में महिला ने पति को हत्या का जिम्मेदार बताया है..!!

बांदा : यूपी के जनपद बांदा से एक महिला के सुसाइड करने की खबर सामने आ रही है।शहर के कुशवाह नगर की रहने वाली युवती सुनीता (22) पत्नी उमेश निवासी मोहल्ला अवंतीनगर ने नवाबटैंक में छलांग लगा दी। नवाब टैंक तालाब के किनारे रखे मिले उनके कपड़े और सुसाइड नोट से पुलिस ने पहचान की। इसके बाद परिवार के लोगों को सूचना दी।

बताते हैं कि युवती ने सुसाइड नोट में प्रताड़ना का आरोप लगाया है। हालांकि, पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। घाट में मिले कपड़े और सुसाइड नोट से परिजनों और पुलिस को घटना की जानकारी हुई। गोताखोरों की मदद से महिला को तलाशा जा रहा है, लेकिन अभी तक उसका कुछ भी पता नहीं लग पाया है।

देर शाम तक गोताखोर पुलिस की मौजूदगी में शव की तलाश करते रहे। लेकिन कुछ पता नहीं चला है। प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र सिंह राजावत का कहना है कि सुसाइड नोट की जांच की जा रही है। फायर ब्रिगेड टीम समेत भूरागढ़ के गोताखोर शव की तलाश में जुटे हैं।

कोतवाली प्रभारी ने कहा कि जबतक शव नहीं मिल जाता, घटना संदिग्ध है।

डिप्टी एसपी राकेश कुमार सिंह के मुताबिक, सुसाइड नोट में महिला ने पति को हत्या का जिम्मेदार बताया है। उसमें लिखा है, ''मैं नवाब टैंक में कूदकर सुसाइड कर रही हूं. मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा पति है।''

युवती की मामी सुमन ने बताया है कि तीन साल पहले सुनीता की शादी हुई थी। पारिवारिक विवाद के कारण वह करीब डेढ़ साल बाद ससुराल आई थीं। उनकी दो माह की एक बेटी भी है। हालांकि, लोगों को इस बात भी आशंका है कि साड़ी रखकर महिला कभी और तो नहीं चली गई।


मैं सुसाइड कर रही हूं, मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा पति...' महिला ने तालाब में लगाई छलांग!

Next Story