बागपत

यूपी पुलिस पर सडक दुर्घटना का कहर, बागपत में जीप ट्रक से टकराई, दरोगा की मौत तीन सिपाही घायल

Special Coverage News
3 Aug 2019 3:07 AM GMT
यूपी पुलिस पर सडक दुर्घटना का कहर, बागपत में जीप ट्रक से टकराई, दरोगा की मौत तीन सिपाही घायल
x
घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना के बाद पुलिस जीप के परखच्चे उड़ गए है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में शुक्रवार देर रात गश्त पर निकली पुलिस जीप अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में एक दरोगा की मौत हो गई, जबकि 3 सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से 2 लोगों को दिल्ली रेफर किया गया है.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरोगा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के मुताबिक मृतक दरोगा ऋषिपाल महज चार दिन पहले एटा से बागपत जिले में पोस्ट हुए थे. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

घटना बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के टयोढी गांव के नेशनल हाइवे 709-B का है. बताया जा रहा है कि ओवरटेक करने के चक्कर पुलिस जीप और ट्रक के आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में जीप सवार दरोगा समेत 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने दरोगा को मृत घोषित कर दिया. जबकि ड्राइवर अमरपाल मलिक, कॉस्टेबल सचिन व हरीश गम्भीर रूप से घायल हो गए.

घायल पुलिसकर्मी घायल पुलिसकर्मी

सीओ बड़ौतरामानंद कुशवाहा ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना के बाद पुलिस जीप के परखच्चे उड़ गए है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

बता दें कि चौबीस घंटे में दो एक्सीडेंट में तीन दरोगा की मौत से यूपी पुलिस में हडकम्प मचा हुआ है सब इन घटनाओं से स्तब्ध है. हर कोई इन घटनाओं से स्तब्ध है. सिद्दार्थ नगर में दो दरोगा शुक्रवार को सडक दुर्घटना में अपनी जान गंवा बैठे.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story