Home > बागपत में एक नाबालिग को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात, एसपी ने बताया क्या है मामला

बागपत में एक नाबालिग को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात, एसपी ने बताया क्या है मामला

 शिव कुमार मिश्र |  2018-07-22 10:36:15.0  |  बागपत

बागपत में एक नाबालिग को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात, एसपी ने बताया क्या है मामलासांकेतिक तस्वीर

बागपत में एक नाबालिग को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात का मामला सामने आया है. यहां कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के एक गांव में अपने मामा के यहां आई एक नाबालिग को गांव के ही पांच युवकों ने अगवा कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और बागपत कोतवाली क्षेत्र में उसे मेरठ सोनीपत हाईवे के किनारे फेंककर मौके से फरार हो गए है. उसे बेहोशी की हालत में राहगीरों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बता दें कि शामली जनपद के थानाभवन क्षेत्र के थारपुर गांव की रहने वाली एक नाबालिग युवती बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के हिलवाड़ी गांव में अपने मामा के यहां रहने के लिए आई हुई थी. उसका आरोप है कि गांव के ही युवक महेश ने अपने चार अन्य साथियों के साथ उसे अकेला पाकर अगवा कर लिया.
उसके अनुसार उसे अगवा करने के बाद पांचों ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया. घटना के बाद उसे बेहोशी की हालत में कोतवाली बागपत क्षेत्र के मेरठ-सोनीपत हाईवे पर सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए. उसे राहगीरों ने गंभीर अवस्था में बागपत के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुटे हैं.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की तहकीकात की गई तो पता चला कि यह बच्ची बडौत में एक टेलीकाम की दुकान पर मोवाइल ठीक कराने गई थी. जहाँ इसकी तबियत खराब हो गई जिसके बाद इसे अस्पताल ले जाया गया. उसी दूकानदार ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया. उसके बाद डॉ ने उस बच्ची को जिला अस्पताल भिजवाया है. उसके बाद परिजनों ने अपनी बात कही है. उस पहलु को भी जाँच में शमिल कर जाँच की जा रही है.



Tags:    
Share it
Top