Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बागपत > बागपत के पूर्व BJP अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, CM योगी ने जताया दुख, दिए जांच के निर्देश

बागपत के पूर्व BJP अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, CM योगी ने जताया दुख, दिए जांच के निर्देश

संजय खोखर मॉर्निंग वॉक पर अपने खेत के लिए निकले थे, उसी दौरान बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी.

 Arun Mishra |  11 Aug 2020 4:08 AM GMT  |  dilli

बागपत के पूर्व BJP अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, CM योगी ने जताया दुख, दिए जांच के निर्देश
x

उत्तर प्रदेश के बागपत में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि इस वारदात को तीन अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया है. संजय खोखर मॉर्निंग वॉक पर अपने खेत के लिए निकले थे, उसी दौरान बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी.

बागपत में छपरौली थाना क्षेत्र में दिन निकलते ही हुई इस वारदात से सभी सकते में हैं. बताया जा रहा है कि संजय खोखर मंगलवार सुबह अकेले टहलने के लिए घर से निकले थे. उसी दौरान हमलावरों ने उन्हें निशाना बनाया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची.

इस घटना को लेकर स्थानीय और बीजेपी से जुड़े लोगों ने पुलिस प्रसाशन ने कानून व्यवस्था को लेकर नाराजगी जाहिर की है. यह पहली दफा नहीं है जब बागपत में बदमाशों ने किसी नेता को निशाना बनाया हो. इससे पहले बागपत में जून में ही एक बीजेपी नेता के बेटे की फायरिंग में मौत हो गई थी.

CM योगी ने जताया दुख, दिए जांच के निर्देश

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनथ ने इस घटना पर दुःख जताया है और जांच के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने इस मामले में जांच कर दोषियों के विरुद्ध 24 घंटे में विधिक कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि इस मामले में जवाबदेही भी तय की जाए. योगी आदित्यनाथ ने बागपत के पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष संजय खोखर की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने संजय खोखर के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.





Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it