Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बागपत > यूपी में महिलाओं पर फब्तियां कसने को लेकर दो समुदाय के बीच खूनी संघर्ष, 6 लोग घायल, दो की हालत हालत गंभीर

यूपी में महिलाओं पर फब्तियां कसने को लेकर दो समुदाय के बीच खूनी संघर्ष, 6 लोग घायल, दो की हालत हालत गंभीर

 Shiv Kumar Mishra |  16 May 2020 5:57 AM GMT  |  बागपत

यूपी में महिलाओं पर फब्तियां कसने को लेकर दो समुदाय के बीच खूनी संघर्ष, 6 लोग घायल, दो की हालत हालत गंभीर
x

बागपत. बागपत के बालेनी थाना क्षेत्र में खूनी संघर्ष की वारदात सामने आई है, जहां महिलाओं पर फब्तियां कसने को लेकर दो समुदाय के लोगो में पहले कहासुनी हो गई. इसके बाद दोनों तरफ से जमकर मारपीट हुई और धारदार हथियार चले. इस खूनी संघर्ष में 6 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं, जिनमें से दो की हालत नाजुक बनी हुई है. दोनों घायलों को डॉक्टरों ने मेरठ रेफर कर दिया है. घटना के बाद एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों से बात की.

फिलहाल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं, एहतियात के तौर पर गांव में भारी पुलिस बल भी तैनात है. घटना बालैनी थाना के मतावत नगर गांव में बीती देर रात हुई, जब दानिश और गौरव पक्ष के एक दर्जन के करीब लोग मामूली कहासुनी के बाद आमने-सामने आ गए. दोनों पक्षों के लोगों में जमकर मारपीट हुई और धारदार हथियार चले, जिसमें दोनों तरफ से लगभग 6 से ज्यादा लोग घायल हैं. जिनका इलाज चल रहा है. वहीं, दो की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है जिन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया है.

महिलाओं पर फब्तियां कसना बनी संघर्ष की वजह

बताया जा रहा है कि सौरभ पक्ष के लोग दानिश पक्ष के मकान के सामने खाली प्लाट में बैठते थे और महिलाओं पर फब्तियां कसा करते थे, जिसको लेकर दानिश पक्ष ने उन्हें वहां प्लाट में बैठने से मना किया. लेकिन वे लोग नहीं माने. इसके बाद बीती शाम दोनों पक्षों में मामूली कहासुनी हुई और देर रात कहासुनी खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई. घटना के बाद एडिशनल एसपी मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों से बात कर दोनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. वहीं, मामले की गंभीरता को देखते गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. एएसपी ने बताया कि दानिश पक्ष का आरोप है कि ये लोग घर के बहार पड़े खाली प्लाट में बैठकर महिलाओं को परेशान करते थे. उन पर फब्तियां कसते थे, जिसको लेकर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it