बागपत

ग़ाज़ियाबाद में फायरिंग करने वाले बीएमडब्ल्यू सवार मुठभेड़ के बाद बागपत में गिरफ़्तार

Arun Mishra
20 Nov 2020 5:09 PM GMT
ग़ाज़ियाबाद में फायरिंग करने वाले बीएमडब्ल्यू सवार मुठभेड़ के बाद बागपत में गिरफ़्तार
x
BMW कार सवार युवकों ने बाइक सवार दंपति पर गोली भी चलाई थी जिसका वीडियो वायरल हुआ था...

बागपत : गाजियाबाद में बीएमडब्ल्यू कार सवार का सरेआम फायरिंग करते वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और बीएमडब्ल्यू कर की तलाश शुरू की. लेकिन हाथ खली रहे. अब मिल रही जानकारी के अनुसार बीएमडब्ल्यू व सेंट्रो कार सवार युवकों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है. बडौत थाना क्षेत्र के सराय रोड़ पर मुठभेड़ हुई है.

दोनों ओर से ताबड़तोड़ हुई कई राउंड फायरिंग हुई. सेंट्रो कार में सवार दो युवक पुलिस पर फायरिंग कर भागे। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर बीएमडब्ल्यू कार को कब्जे में लिया।

कार सवार युवकों ने हाल ही गाजियाबाद के कविनगर और राजनगर में फायरिंग की थी. गाजियाबाद में बाइक सवार दंपति पर गोली भी चलाई थी जिसका वीडियो वायरल हुआ था, पुलिस ने मुख्य आरोपी अमित निवासी सोनीपत को गिरफ्तार किया। फरार होने वालों में गाजियाबाद का आशु पंडित समेत दो युवक फरार हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह बीएमडब्ल्यू कार सबसे पहले सत्येंद्र यादव के नाम पर रजिस्टर्ड थी। उन्होंने इस कार को एक व्यक्ति को बेचा था और जल्द ही कागज ट्रांसफर कराने की बात बोलकर गाड़ी बेच दी थी। इसके बाद इस गाड़ी पर फर्जी साइन कर कविनगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक शख्स को बेच दी। अभी पुलिस इस बात का सुराग नहीं लगा पाई है कि यह आशु कौन है, क्या करता है और इसके पास यह बीएमडब्ल्यू कार अब है भी या नहीं कुछ सुराग नहीं मिल पाया है। उधर पुलिस सूत्रों में आशु के नाम की भी चर्चा है जो पेशेवर अपराधी बताया जाता है।

Next Story