Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बागपत > यूपी : बागपत में अस्पताल से भागा कोरोना पॉजिटिव जमाती, मचा हड़कंप

यूपी : बागपत में अस्पताल से भागा कोरोना पॉजिटिव जमाती, मचा हड़कंप

नेपाल का रहने वाला यह शख्स तीन दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. सोमवार रात वह फरार हो गया है.

 Arun Mishra |  7 April 2020 3:54 AM GMT

यूपी : बागपत में अस्पताल से भागा कोरोना पॉजिटिव जमाती, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में अस्पताल के क्वारंटाइन वार्ड में एडमिट कोरोनावायर से संक्रमित मरीज भाग गया जिसके भागने से पुलिस और स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा है. नेपाल का रहने वाला यह शख्स तीन दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. सोमवार रात वह फरार हो गया है.

अधिकारियों के मुताबिक, तबलीगी जमात से तालुक रखने वाले इस शख्स का इलाज खेकड़ा पीएचसी में चल रहा था. देर रात डॉक्टर के स्टाफ को चकमा देकर यह शख्स फरार हो गया. इस शख्स का तीन दिन पहले टेस्ट रिपोर्ट आया था, जिसमें कोरोना की पुष्टि हुई थी. इसके बाद इसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. अब शख्स की तलाश की जा रही है.

बता दें, तबलीगी जमात का कोरोना कनेक्शन सामने आने के बाद पूरे जिले में सर्च अभियान चलाया गया था. इसके बाद मरकज से लौटे 26 जमातियों की पहचान की गई थी. इसमें 17 नेपाल के रहने वाले नागरिक थे. इनके संपर्क में आए 250 से अधिक लोगों को भी क्वारनटीन किया गया था. इसमें से 100 लोगों को खांसी-बुखार की शिकायत के बाद आइसोलेट किया गया था.

प्रशासन की ओर से 5 लोगों का नमूना टेस्ट के लिए भेजा गया था, जिसमें नेपाल के रहने वाले इस शख्स में कोरोना की पुष्टि हुई थी. इसके बाद इसे कोरोना के लिए बनाए गए लेवल-1 हॉस्पिटल यानी खेकड़ा पीएचसी में शिफ्ट किया गया है. यहां उसका इलाज चल रहा था, लेकिन सोमवार रात वह चकमा देकर फरार हो गया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it