Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बागपत > गिरिराज सिंह बोले- भारत के मुसलमान भगवान राम के वंशज, इसलिए राम मंदिर का करें समर्थन

गिरिराज सिंह बोले- 'भारत के मुसलमान भगवान राम के वंशज, इसलिए राम मंदिर का करें समर्थन'

उन्होंने कहा कि जो मुसलमान राम मंदिर का विरोध कर रहे हैं वे भी समर्थन में आ जाएं, अगर वे समर्थन में नहीं आए तो हिंदू उनसे नाराज हो जाएंगे.

 Special Coverage News |  22 Oct 2018 6:00 AM GMT  |  दिल्ली

गिरिराज सिंह बोले- भारत के मुसलमान भगवान राम के वंशज, इसलिए राम मंदिर का करें समर्थनFile Photo of Giriraj Singh.

बागपत : केंद्रीय सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्यम राज्यमंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को यूपी के बागपत में रैली को संबोधित करते हुए राम मंदिर और जनसंख्या का मुद्दा उठाया. राम मंदिर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि भारत के मुसलमान भगवान राम के वंशज हैं, मुगलों के नहीं. इसीलिए वे राम मंदिर का विरोध ना करें. उन्होंने कहा कि जो मुसलमान राम मंदिर का विरोध कर रहे हैं वे भी समर्थन में आ जाएं, अगर वे समर्थन में नहीं आए तो हिंदू उनसे नाराज हो जाएंगे. इसके साथ ही मुस्लिमों का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक की परिभाषा बदलनी चाहिए. जहां 5 प्रतिशत हैं वहां भी अल्पसंख्यक और जहां 90-95 प्रतिशत हैं वहां भी अल्पसंख्यक. यह गलत है.

गिरिराज सिंह ने इसके आगे चेतावनी भरे अंदाज में कहा कि हिंदुओं की नाराजगी अगर नफरत की ज्वाला में बदल गई तो मुस्लिम सोचें कि फिर क्या होगा. गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि राम मंदिर का मुद्दा कैंसर की दूसरी स्टेज की तरह है. अगर मंदिर नहीं बना तो यह लाइलाज हो जाएगा. इसलिए राम मंदिर जरूर बनना चाहिए. केंद्रीय मंत्री जनसंख्या कानून रैली को संबोधित करने बागपत पहुंचे थे जो जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के बैनर तले आयोजित की गई थी. गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं सनातन धर्म के भाजपा, मंत्री पद और सांसदी भी छोड़ सकता हूं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top