बागपत

हैवानियत की इंतिहा: बागपत में पड़ोसी ने बहला-फुसलाकर 3 साल की बच्ची से किया रेप

Special Coverage News
14 Sep 2019 7:01 AM GMT
हैवानियत की इंतिहा: बागपत में पड़ोसी ने बहला-फुसलाकर 3 साल की बच्ची से किया रेप
x
उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में एक मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है. छपरौली थाना क्षेत्र के बोढ़ा गांव की ये घटना है. यहां एक पड़ोसी युवक ने 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म (Rape) किया और फरार हो गया है.

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat) में तीन साल की बच्ची के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है. छपरौली थाना क्षेत्र के बोढ़ा गांव की ये घटना है. यहां पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने बच्ची से रेप (Rape) किया और फरार हो गया. पुलिस ने पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

लगातार सामने आ रहीं मासूम से दुष्कर्म की घटनाएं

बता दें कि बागपत से मासूम बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं. इससे पहले भी एक युवक मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर फैक्ट्री में ले गया था जहां उसने उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं युवक ने फैक्ट्री के चौकीदार से रेप का वीडियो भी बनाया और उसे वायरल कर दिया. वीडियो वायरल हो जाने के बाद मासूम के परिजनों को घटना की जानकारी लगी.

फैक्ट्री में ले जाकर रेप, फिर बनाया वीडियो

जानकारी के मुताबिक, मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र का है. आरोपी युवक का नाम शमशाद है. बताया जा रहा है कि आरोपी शमशाद नाबालिग बच्ची को फैक्ट्री में बहला-फुसलाकर ले गया और उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. आरोप है कि उसका वीडियो भी बनाया था, जिसको बाद में उसने वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता के परिजनों को मामले के बारे में जानकारी मिली. वहीं, एसपी प्रताप गोपेन्द्र यादव ने बड़ौत कोतवाली पुलिस को मामले को गंभीरता से लेते हुए जल्द गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story