बागपत

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में सरेआम ट्रिपल मर्डर, बदमाशों ने बीजेपी नेता के बेटे समेत तीन को गोलियों किया छलनी

Shiv Kumar Mishra
2 Jun 2020 3:51 AM GMT
उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में सरेआम ट्रिपल मर्डर, बदमाशों ने बीजेपी नेता के बेटे समेत तीन को गोलियों किया छलनी
x
बड़ी संख्या में कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. गांव में तनावपूर्व माहौल के चलते फोर्स तैनात कर दी गई. तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में सरेआम ट्रिपल हत्याकांड की बड़ी वारदात सामने आई है, जहां दो दर्जन से ज्यादा हथियारबंद बदमाशों ने गांव में अधाधुंध फायरिंग कर बीजेपी नेता के बेटे की हत्या कर दी. इसके बाद हत्या की वारदात को अंजाम देकर फायरिंग कर भाग रहे बदमाशों में से दो की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस घटना के दौरान कई लोगों को गोली लगने की भी सूचना है.

वारदात थाना रमाला क्षेत्र के बसौली गांव की है, जहां पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष और बीजेपी नेता पद्म कश्यप के भाई के साथ चक्की पर 20 किलो आटे की तोल को लेकर विवाद हुआ था. इसके चलते सोमवार को दूसरे पक्ष के लोगों ने दो दर्जन से ज्यादा बदमाशों को बुलाया और बीजेपी नेता पक्ष पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

इस दौरान बीजेपी नेता के बेटे की हमलावरों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. वहीं इस दौरान जब बदमाश फायरिंग करते हुए भागने लगे तो ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया, और दो बदमाशों को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. तिहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. बड़ी संख्या में कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. गांव में तनावपूर्व माहौल के चलते फोर्स तैनात कर दी गई. तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेंद्र यादव ने बताया कि इस विवाद में एक पक्ष ने बदमाशों को बुलाया जिन्होंने बीजेपी नेता के बेटे की हत्या कर दी. बदमाशों ने गांववालों पर भी फायरिंग की. दो बदमाशों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मामले में जांच जारी है. कार्रवाई की जाएगी.



संभल में सपा नेता और उसके बेटे की हत्या

अभी कुछ दिन पहले ही संभल में दिनदहाड़े सपा नेता और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वारदात के बाद से बदमाश मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश के लिए टीम गठित की गई थी. वहीं परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया था.

Next Story