Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बागपत > बागपत में बीजेपी जिलाध्यक्ष के बेटे का वीडियो वायरल

बागपत में बीजेपी जिलाध्यक्ष के बेटे का वीडियो वायरल

 Special Coverage News |  18 Nov 2018 11:38 AM GMT  |  बागपत

बागपत में बीजेपी जिलाध्यक्ष के बेटे का वीडियो वायरल
x

उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेताओं की हडक कम होती नहीं प्रतीत हो रही है। अब नई खबर बागपत से आ रही है। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर के बेटे अक्षय की गुंडई का एक वीडियो सामने आया है। जिसमे अक्षय ने अपने साथियों के साथ मिलकर तीन युवकों को चलती कार से उतारकर डंडों से इस तरह पीटा की एक युवक बेहोश हो गए। वही उसके साथी की हालत भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता के बेटे और उसके साथियो के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के नेताओ या उनके परिवार द्वारा गुंडा गर्दी के लगातार मामले सामने आ रहे है। अब नया मामला बागपत है, जहाँ पर मामूली कहासुनी के बाद भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष का बेटा अक्षय अपने समर्थकों के साथ कार रोक ली और युवकों को नीचे उतारकर बेरहमी से डंडों से पीटना शुरू कर दिया। इस बीच कार सवार युवकों को बचाने के लिए एक महिला भी दौड़ी।


लेकिन सत्ता की हनक में चूर बीजेपी नेता के बेटे और उसके साथियो ने एक न सुनी। बेबस युवक पीटते रहे और आखिर में बेहोश होकर जमीन पर गिर गए आसपास के लोगो की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवकों को छपरौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया जहा एक युवक की हालत गम्भीर होने की वजह से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it