Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बहराइच > एस एस बी जवान ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को मारी गोली

एस एस बी जवान ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को मारी गोली

 Swapnil Dwivedi |  11 Nov 2019 11:11 AM GMT  |  बहराइच

एस एस बी जवान ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को मारी गोली

स्वप्निल द्विवेदी

बहराइच। सुजौली थाना क्षेत्र अंतर्गत भारत नेपाल सीमा पर स्थित पिलर संख्या 92 के पास बने एसएसबी के कंपनी हेड क्वार्टर पर तैनात सब इंस्पेक्टर रमेश कुमार ने बीती देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को गोली मार ली. गंभीर अवस्था में उन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोतीपुर लाया गया. जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

लगभग 35 वर्षीय रमेश कुमार चौधरी 2009 में एसएसबी में भर्ती हुए थे. 22 सितंबर 2019 को रमेश चौधरी ने 70 वीं बटालियन अंतर्गत भारत नेपाल सीमा पर कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के जंगलों के बीच गेरुआ नदी के उस पार स्थित भारत नेपाल सीमा स्तंभ 92 नंबर बॉर्डर आउटपोस्ट का चार्ज ग्रहण किया था.

रविवार की देर रात लगभग 8:00 बजे रमेश कुमार चौधरी ने बीओपी अंतर्गत ही अपने कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को गोली मार ली.

गोली रमेश कुमार चौधरी के सीने में लगी एसएसबी टीम की तरफ से सुजौली थाने में आत्महत्या का मामला दर्ज कराया गया है. गोली किन परिस्थितियों में चली कारण स्पष्ट नहीं हो सका है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it