बहराइच

रायपुर महसी के प्रधान ने जरूरतमंदो को बाँटी राहत सामग्री

Swapnil Dwivedi
13 May 2020 5:03 AM GMT
रायपुर महसी के प्रधान ने जरूरतमंदो को बाँटी राहत सामग्री
x

स्वप्निल द्विवेदी

बहराइच। विधान सभा महसी के रायपुर प्रधान शिव शंकर यादव द्वारा दर्जनों जरूरतमंदों को राशन सामग्री किट वितरण किया गया। बताते चले कि लॉक डाउन 3 में आम जनमानस में काफी हद तक निराशा के भाव को उत्पन्न कर दिया है। जिससे उबारने के लिए सरकार भी काफी प्रयासरत है।

इस बार के लॉक डाउन में अर्थव्यवस्था को गति देने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन कोरोना महामारी ने अर्थव्यवस्था को काफी प्रभावित कर दिया है। जिससे हजारों लोगों को रोजगार से वंचित कर दिया है। लॉक डाउन होने के बाद से ही जरूरतमंदों में राशन आदि का वितरण समाज के जागरूक लोगो द्वारा निरंतर किया जा रहा है। जिससे कोई भी मनुष्य भूख आदि जैसी समस्याओं से न जूझे। इसी बीच प्रधान द्वारा जरूरतमंदों मे राशन सामग्री का वितरण कर एक मिसाल पेश की, राशन सामग्री पाने के बाद जरूरतमंदों ने ग्रामप्रधान शिव शंकर यादव का शुक्रिया अदा किया और उनके कार्यो को सराहा।

इस मौके पर प्रधान ने कहा कि एक तरफ लगातार चल रहे लॉक डाउन ने गरीबों और कामगार लोगों को परेशानी में डाल दिया है। ऐसे हालत में जरूरतमंदों का ख्याल रखना सबकी जिम्मेदारी है क्योंकि बहुत से ऐसे लोग हैं जो किसी के सामने अपनी गरीबी और परेशानी को बयां नही कर सकते है। ऐसे लोगों को मदद करना बहुत ही जरूरी है। यह एक बहुत ही नेक काम है, और यह नेक कार्य सबको करना चाहिए। जिससे कोरोना की जंग को पराजित किया जा सके।

Next Story