बहराइच

कोरोना के खौफ को भगाने के लिए मरीज ने निकाला अजीब तरीका, डांस करते हुए वीडियो वायरल

Shiv Kumar Mishra
28 April 2020 8:27 AM GMT
कोरोना के खौफ को भगाने के लिए मरीज ने निकाला अजीब तरीका, डांस करते हुए वीडियो वायरल
x
यहां संक्रमित एक मरीज ने सहयोगी की मदद से वीडियो बनवाया है, जिसमें कोरोना संक्रमित युवक कमरे में डांस कर रहा है। मरीज ने लगभग पांच मिनट तक डांस किया है।

स्वप्निल द्विवेदी बहराइच

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के चित्तौरा में स्थित एल वन हॉस्पिटल में कोरोना से संक्रमित एक मरीज ने सोमवार तड़के डांस करना शुरू कर दिया। इस दौरान आसपास के मरीजों ने उसका वीडियो बनाया। इसके बाद उसे वायरल कर दिया। मरीज के मुताबिक मन से कोरोना के खौफ को दूर भगाने के लिए उसने ऐसा तरीका अपनाया है। इससे लोग भय में न रहें।

बहराइच के चित्तौरा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को कोरोना वायरस मरीजों के लिए एल वन अस्पताल बनाया गया है। इस अस्पताल में कोरोना से संक्रमित आठ मरीज भर्ती हैं। यहां संक्रमित एक मरीज ने सहयोगी की मदद से वीडियो बनवाया है, जिसमें कोरोना संक्रमित युवक कमरे में डांस कर रहा है। मरीज ने लगभग पांच मिनट तक डांस किया है।

अन्य मरीज भी उसके डांस पर आनंद लेते हुए दिखाई दिए। पूछने वाले व्यक्ति से मरीज ने कहा कि कोरोना के भय को दूर करने के लिए उसने डांस किया है। मरीज का कहना है कि कोरोना को सोशल डिस्टेंस से दूर करें। बिना भय के इलाज कराएं, जिससे इस महामारी से लोगों को छुटकारा मिले।

कोरोना संक्रमित मरीज के डांस का वीडियो जिले के साथ दूरदराज के इलाकों में भी जमकर वायरल हो रहा है। सीएमओ डॉ. सुरेश सिंह ने बताया कि मरीजों के अंदर आत्मविश्वास मजबूत हो रहा है। कोरोना की जंग में उनका उत्साह हम सभी को और अधिक मजबूती से संघर्ष के लिए प्रेरित करता है। जब पूरा विश्व दहशत में है तो मरीजों का यह आत्मविश्वास सभी को ताकत देने वाला है।

देखिये वीडियो



Next Story