Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बलिया > एससी-एसटी कानून पर एक बार फिर अपनी ही सरकार के खिलाफ किया विधायक ने आर-पार की लड़ाई का ऐलान

एससी-एसटी कानून पर एक बार फिर अपनी ही सरकार के खिलाफ किया विधायक ने आर-पार की लड़ाई का ऐलान

 Special Coverage News |  22 Aug 2018 7:17 AM GMT  |  बलिया

एससी-एसटी कानून पर एक बार फिर अपनी ही सरकार के खिलाफ किया विधायक ने आर-पार की लड़ाई का ऐलानBJP MLA Surendra Singh (File Photo)

बलिया के बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एससी-एसटी कानून पर एक बार फिर अपनी ही सरकार के खिलाफ आर-पार की लड़ाई का ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा कि एससी-एसटी एक्ट असल में सवर्णों का उत्पीड़न करने का माध्यम बन जाएगा.


बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि हम वोट दें और जेल जाएं दोनों काम एक साथ नहीं होगा. सवर्ण समाज के लोग इस बार सभी दलों को सबक सिखाएगा. उन्होंने गैर दलित समाज के लोगों से अपील की है कि वे एससी-एसटी के लिए सुरक्षित सीटों पर वोट का बहिष्कार करें अन्यथा नोटा का प्रयोग करें.


बीजेपी पर बरसते हुए विधायक ने कहा कि यह एक्ट ला करके हमारी पार्टी के लोगों ने भी यह प्रमाणित कर दिया है कि वे लोग सिर्फ वोट की राजनीति करते हैं सिद्धांत व इंसानियत की नहीं. आवेश में सुरेंद्र सिंह ने कहा कि बीजेपी से विधायक होने के बावजूद भी अगर आवश्यकता पड़ी तो गैर दलित समाज के लोगों के मान-सम्मान के लिए जान भी दे दूंगा. उन्होंने कहा कि जब आवेदन देने पर जेल जाने की नौबत आएगी तो फिर आदमी चुप नहीं बैठेगा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top