बलिया

बलिया के मुख्य आरोपी धीरेन्द्र को आजमगढ़ डीआईजी के हवाले से मिली बड़ी खबर, उधर रोने लगे विधायक

Shiv Kumar Mishra
17 Oct 2020 9:39 AM GMT
बलिया के मुख्य आरोपी धीरेन्द्र को आजमगढ़ डीआईजी के हवाले से मिली बड़ी खबर, उधर रोने लगे विधायक
x

बलिया केस के मुख्य आरोपी बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह को लेकर अफवाह फ़ैल रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी धीरेंद्र सिंह ने बलिया कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. इस बात पर आज़मगढ़ रेंज के डीआईजी सुभाष दुबे ने कहा कि यह अफवाह है आरोपी की तलाश में पुलिस की कई टीमें जुटी हुई है फिलहाल आरोपी फरार है. '

डीआईजी सुभाष दुबे ने कहा कि आरोपी धीरेंद्र सिंह ने सरेंडर नहीं किया है. धीरेंद्र सिंह के सरेंडर करने की खबर अफवाह है. डीआईजी सुभाष चंद्र दुबे ने अब इसकी पुष्टि कर दी है. धीरेंद्र सिंह ने अभी सरेंडर नहीं किया.

वहीं विधायक सुरेंद्र सिंह ने रोते हुए कहा कि आरोपी धीरेंद्र सिंह बेकसूर है उसे मांफ किया जाय और इस केस की सीबीआई जांच कराई जाय. इस घटना से प्रदेश की जनता निश्चित रूप से नाराज जरुर होगी. क्या किसी ने आज तक बीजेपी नेताओ को बलात्कार पीड़ित महिलाओ के लिए रोते हुए देखा है? लेकिन BJP विधायक सुरेंद्र सिंह को बलिया में निर्मम हत्याकांड के आरोपियों के समर्थन में रोते हुए देखा है.

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के मुताबिक कहा कि बलिया में बीजेपी नेता धीरेंद्र सिंह ने कत्ल नहीं वध किया है..दुर्जनपुर का बीजेपी नेता हत्यारा नहीं है..लोगों को मुक्ति देता है..ऐसी अंधेर गर्दी ऐसी अराजकता ऐसी जातिवादी लामबंदी अब से पहले कभी नहीं देखी गई..

देखिये वीडियो


Next Story