Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > बलिया > बलिया से बड़ी खबर: महिला पीसीएस अफ़सर मडी मंजरी राय ने की ख़ुदकुशी

बलिया से बड़ी खबर: महिला पीसीएस अफ़सर मडी मंजरी राय ने की ख़ुदकुशी

 Shiv Kumar Mishra |  7 July 2020 7:25 AM GMT  |  बलिया

बलिया से बड़ी खबर: महिला पीसीएस अफ़सर मडी मंजरी राय ने की ख़ुदकुशी
x

बलिया से अब एक बड़ी खबर आर ही है कि महिला पीसीएस अफ़सर मडी मंजरी राय ने की ख़ुदकुशी कर ली है. बलिया जिले की मनियर नगर पंचायत की ईओ के पद पर तैनात पीसीएस अधिकारी ने आत्महत्या कर ली है. बलिया जिले की मनियर नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारी (EO) के पद पर मृतका तैनात थी. घटना की जानकारी मिलते है बलिया डीएम, एसपी मौक़े पर पहुंचे. फॉरेंसिक टीम को भी मौक़े पर बुलाया गया है. मृतका के पास सूसाइड नोट भी मिला है.

बलिया जिले में सोमवार देर रात शहर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी में मनियर नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारी मणि मंजरी राय ने पंखे के हुक में लटक कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. सूचना मिलने पर मौके पर पर पहुंची पुलिस ने शव नीचे उतरवाया और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया. पीसीएस (PCS) अफसर के सुसाइड की सूचना मिलने पर डीएम श्रीहरि प्रताप शाही, पुलिस अधीक्षक देवेंद्रनाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह, कोतवाल विपिन सिंह समेत अन्‍य उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे.


जानकारी के मुताबिक, अधिशासी अधिकारी गाजीपुर जिले के थाना भांवर कोल की रहने वाली थीं. उन्होंने दो साल पूर्व मनियर नगर पंचायत में अधिशासी अधिकारी के पद पर कार्यभार ग्रहण किया था. अधिशासी अधिकारी के शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है. उसमें उन्होंने उल्लेख किया है कि वह दिल्ली, मुंबई से बचकर बलिया चली आईं, लेकिन यहां उन्हें रणनीति के तहत फंसाया गया है. इससे वह काफी दुखी हैं. फिलहाल पुलिस इसी सुसाइड नोट और अधिशासी अधिकारी की कॉल डिटेल के जरिए आत्महत्या की वजह का पता लगाने में जुटी है.

मणि मंजरी राय जिला मुख्यालय के आवास विकास कॉलोनी में किराये के मकान में रहती थीं और यहीं से मनियर आना-जाना था. आसपास के लोगों को किसी अनहोनी की आशंका हुई. उसके बाद किसी ने डायल 112 और पुलिस को इसकी सूचना दी. दरवाजा तोड़कर पुलिस पहुंची तो बेड के ऊपर ही फंदे पर मणि मंजरी राय की लाश लटक रही थी. पुलिस अधीक्षक ने तत्काल फॉरेंसिक टीम बुलाई. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it